बिहार: अवैध वसूली नहीं देने पर पुलिस ने सोनू साव को मारी गोली, दानापुर मामले में हुआ खुलासा

दानापुर में जयरामपुर बाजार में अपराधियों द्वारा व्यापारी सोनू साव को गोली मारने के मारने में बड़ा खुलासा हुआ है. दरअसल सोनू साव को गोली किसी अपराधी ने नहीं बल्कि पुलिस ने मारी थी.

बिहार: अवैध वसूली नहीं देने पर पुलिस ने सोनू साव को मारी गोली, दानापुर मामले में हुआ खुलासा
द्वारा व्यापारी सोनू साव को गोली मारने के मारने में बड़ा खुलासा हुआ है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: सोमवार को पटना के दानापुर में जयरामपुर बाजार में अपराधियों द्वारा व्यापारी सोनू साव को गोली मारने के मारने में बड़ा खुलासा हुआ है. दरअसल सोनू साव को गोली किसी अपराधी ने नहीं बल्कि पुलिस ने मारी थी. 

पुलिस की अवैध वसूली में पैसे नहीं देने पर दानापुर कोर्ट में तैनात पुलिसकर्मी ने सोनू साव को गोली मार दी. वो फिलहाल पीएमसीएच में घायल अवस्था में  भर्ती है. इस मामले में एसएसपी ने तीन पुलिसकर्मियों को हिरासत में लिया है. 

हालांकि, पुलिस फिलहाल इस मामले में कोई पूछताछ नहीं कर रही है. गिरफ्तार पुलिसकर्मी रजनीश, अनिरुद्ध और बबलू है जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है. सभी को पुलिस ने दानापुर कोर्ट भेजा है. कोर्ट से सभी जेल भेजे जाएंगे.

आपको बता दें कि सोमवार को खबर आई थी कि जयराम बाजार में अपराधियों ने सोनू साव के युवक से पैसा और मोबाइल ना देने पर गोली मार दी है. लेकिन अब इस मामले में खुलासा हो गया है कि गोली किसी और नहीं बल्कि अवैध वसूली के लिए पुलिस ने ही मारी है.