बिहार: जिप्सी से पेट्रोल चोरी करते पकड़ा गया पुलिसकर्मी, SP ने लिया बड़ा एक्शन
Advertisement

बिहार: जिप्सी से पेट्रोल चोरी करते पकड़ा गया पुलिसकर्मी, SP ने लिया बड़ा एक्शन

 पुलिस वालों का खेल पैसे लेते तो सुना था लेकिन खेल यही खत्म नहीं होता. राज्य के लोग कोरोना से परेशान हैं लेकिन वर्दी वाले अपनी छवि धुमिल करने में लगे हुए हैं. 

 पुलिस की जिप्सी से पेट्रोल चोरी करते एक पुलिसकर्मी पकड़ा गया है.

छपरा: बिहार में लोग कोरोना से परेशान हैं लेकिन वर्दी वाले अपनी छवि धुमिल करने में लगे हुए हैं. ऐसे ही एक मामला छपरा का सामने आया है जहां पुलिस की जिप्सी से पेट्रोल चोरी करते एक पुलिसकर्मी पकड़ा गया है.

इस पुलिस जवान की पहचान होमगार्ड के कांस्टेबल वकील राय के रूप में की गई है. वह महिला थाने में ड्राइवर का काम करता था और आए दिन पुलिस गाड़ी से पेट्रोल चोरी कर बेच दिया करता था. लेकिन, जनता ने ही इस पुलिसवाले को चोरी करते पकड़ लिया.

घटना से मिली जानकारी के अनुसार वकील द्वारा पुलिस जिप्सी को भगवान बाजार थाना अंतर्गत एक गैरेज में रिपेयरिंग के लिए ले जाया गया था, जहां उसके द्वारा पुलिस वाहन का पेट्रोल चोरी किया जा रहा था. इसका वीडियो एक शख्स ने एसपी को भी भेज दिया. 

वीडियो को देखने के बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए महिला थानाध्यक्ष को होमगार्ड के जवान पर प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया गया. इस मामले में महिला थानाध्यक्ष द्वारा उक्त होमगार्ड के जवान के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए भगवान बाजार थानाध्यक्ष ने उस होमगार्ड के जवान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.