दुमका: अवैध पत्थर खनन को लेकर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, दो गिरफ्तार

पुलिस ने शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के बैनागड़िया और कौवामहल गांव में अवैध पत्थर खनन करने वाले दो शख्स अरसद अली एवं पप्पू मियां के पत्थर खदान में छापामारी की है. 

दुमका: अवैध पत्थर खनन को लेकर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, दो गिरफ्तार
पुलिस ने अवैध रूप से चलाए जा रहे खदान में काम कर रहे दो लोगों को भी गिरफ्तार किया है.

दुमका: झारखंड के दुमका के शिकारीपाड़ा थाना पुलिस ने अवैध पत्थर खनन के मामले में बड़ी कारवाई की गई है. पुलिस ने शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के बैनागड़िया और कौवामहल गांव में अवैध पत्थर खनन करने वाले दो शख्स अरसद अली एवं पप्पू के पत्थर खदान में छापामारी की है. 

छापेमारी में पुलिस को भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ, 120 पीस जलेटिन, 29 पीस डेटोनेटर और 35 किलो अमोनियम नाइट्रेट बरामद हुआ है. पुलिस ने अवैध रूप से चलाए जा रहे खदान में काम कर रहे दो लोगों को भी गिरफ्तार किया है. ये खादान में ड्रील करने का काम करते थे. दोनों ही शख्स पाकुड़ जिला के थाना मुफ्सिल अनूपानगर के रहने वाले हैं.

गौरतलब है कि शिकारी पाड़ा प्रखण्ड के कई इलाके में अवैध पत्थर खदान चलाया जाता है. इन इलाकों में शिकारीपाड़ा पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. पुलिस निरीक्षक संजय कुमार मालवीय के अनुसार छापेमारी अभियान के तहत यह कारवाई की गई है .
 
अभियान में एसएसबी के जवान और थाना पुलिस साथ में थे. पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी संजय कुमार मालवीय के बयान पर अवैध पत्थर खदान के संचालक और ड्रील मैन के ऊपर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अवैध खनन को लेकर बेहद गंभीर है और इस मामले में और भी कार्रवाई कर सकती है.