close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अब FSL की जांच तय करेगी अनंत सिंह की गिरफ्तारी, पुलिस को है रिपोर्ट का इंतजार

ग्रामीण एसपी कांतये कुमार मिश्रा ने इस मामले में कहा है कि वॉइस सैंपल जांच के लिए दिया गया है. जांच में पुष्टि हो गई तो आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

अब FSL की जांच तय करेगी अनंत सिंह की गिरफ्तारी, पुलिस को है रिपोर्ट का इंतजार
अनंत सिंह की मुश्किलें बढ़ रही है. (फाइल फोटो)

पटनाः बिहार के मोकामा विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है. हत्या की साजिश रचने के आरोप में उन पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. वहीं, साजिश रचने का ओडियो वायरल होने के बाद वॉयस सैंपल देने के लिए विधायक एफएसएल के पास गए थे. साथ ही सैंपल देने के बाद अनंत सिंह ने कहा कि पुलिस भोला सिंह से मिली हुई है और सरकार के इसारे पर मुझे टारगेट किया जा रहा है.

अनंत सिंह ने सरकार पर आरोप लगाया है कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया जा रहा है. सरकार उनका नाम लेकर उन्हें टारगेट कर रही है. वहीं, उन्होंने कहा कि पुलिस उस भोला सिंह को बचाने का काम कर रही है. जो पहले से ही इनामी फरार है. सीबीआई उसे ढुंढ़ रही है. लेकिन अब पुलिस ही भोला सिंह को सुरक्षा दे रही है. और मुझे फंसाने की कोशिश कर रही है.

आपको बता दें कि, अनंत सिंह का एक ओडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने भोला सिंह की हत्या साजिश रचने की बात कर रहे थे. वहीं, तीन शूटरों को 14 जुलाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. जिसने हत्या की सुपारी लेने की बात कही और अनंत सिंह का नाम लिया. वहीं, उसके निशानदेही पर एक और आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

ग्रामीण एसपी कांतये कुमार मिश्रा ने इस मामले में कहा है कि वॉइस सैंपल जांच के लिए दिया गया है. जांच में पुष्टि हो गई तो आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं, एसपी ने कहा कि एएसपी लिपि सिंह का भोला सिंह और अन्य किसी से भी सांठगांठ नहीं है. अगर वॉइस सैंपल मैच होता है तो पुलिस अनंत सिंह को गिरफ्तार करने में पीछे नहीं हटेगी.

बहरहाल, अनंत सिंह की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. पुलिस को उनके खिलाफ कई बयान दिए गए हैं. वहीं, पुलिस को एफएसएल के रिपोर्ट का इंतजार है.