close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

खगड़िया: पुलिस ने जब्त की 85 बोतल शराब, दो तस्कर गिरफ्तार

 खगड़िया पुलिस को गुप्त सूचना मिली था कि नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड इलाके में शराब की बड़ी खेप आनेवाली है.

खगड़िया: पुलिस ने जब्त की 85 बोतल शराब, दो तस्कर गिरफ्तार
पुलिस की संयुक्त कारवाई में 85 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया है.

खगड़िया: बिहार में सरकार औऱ प्रशासन शराबबंदी को सफल बनाने की कितनी भी कोशिश कर ले लेकिन आए दिन शराबजब्ती का नया मामला सामने आता है. खगड़िया पुलिस को गुप्त सूचना मिली था कि नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड इलाके में शराब की बड़ी खेप आनेवाली है. एएसपी अभियान राजकुमार राज और नगर थाना पुलिस की संयुक्त कारवाई में 85 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया है. 

वहीं, मौके से दो शराब कारोबारी को भी गिरफ्तार किया गया है. घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि क्यूआरटी और नगर थाना पुलिस की संयुक्त छापेमारी में खगड़िया रेलवे स्टेशन रोड से एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग बैग में भरकर कुछ समान ले जा रहे हैं. 

 

पुलिस ने जब तलाशी ली तो 85 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई. वहीं मोके से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिसका पहचान धुसमुरी बिशनपुर के मनोरंजन कुमार एवं रवीन कुमार के रूप में हुई है. दोनों व्यक्ति ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वो धर्मेन्द्र शाह से शराब खरीद कर अपने गांव बेचने के लिए ले जा रहे थे. 

आपको बता दें कि धर्मेन्द्र साह पहले भी शराब के कारोबार मामले में जेल जा चुका है और अभी बेल पर है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है.