बिहार: तेजस्वी की बेरोजगारी यात्रा पर शुरू सियासत, बीजेपी ने दिया कुछ ऐसा जवाब
Advertisement

बिहार: तेजस्वी की बेरोजगारी यात्रा पर शुरू सियासत, बीजेपी ने दिया कुछ ऐसा जवाब

बीजेपी एमएलसी नवल किशोर ने कहा कि रोजगार की हर किसी को जरूरत है. तेजस्वी यादव को चाहिए कि वे अपने मॉल और दिल्ली के फॉर्म हाउस में लोगों को रोजगार दें. उन्होंने कहा कि हर आदमी अगर इसी तरह फॉर्म हाउस में 5 लोगों को नौकरी दे तो रोजगार की कमी नहीं होगी.

बिहार में तेजस्वी यादव के बेरोजगारी यात्रा पर मचा सियासी बवाल, बीजेपी ने कसा तंज.

पटना: बिहार में तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी हटाओ यात्रा निकालने की तैयारी की है. भले ही अभी इसके तारीख की घोषणा नहीं हुई हो लेकिन इस पर सियासत शुरू जरूर हो गया है. बीजेपी और आरजेडी के नेताओं ने इस मसले पर बयानबाजियां शुरू कर दी हैं. पहले खेप में बीजेपी के नवल किशोर यादव और आरजेडी की ओर से शिवानंद तिवारी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि पूरे देश में बेरोजगारी का आलम है. देश आर्थिक मंदी से जूझ रहा है. प्रधानमंत्री ने 2 करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा किया था, उसका क्या हुआ. बिहार के लोग रोजगार की तलाश में बाहर जाते हैं और दुर्घटना के शिकार हो जाते हैं.

वहीं इस यात्रा पर प्रहार करते हुए बीजेपी एमएलसी नवल किशोर ने कहा कि रोजगार की हर किसी को जरूरत है. तेजस्वी यादव को चाहिए कि वे अपने मॉल और दिल्ली के फॉर्म हाउस में लोगों को रोजगार दें. उन्होंने कहा कि हर आदमी अगर इसी तरह फॉर्म हाउस में 5 लोगों को नौकरी दे तो रोजगार की कमी नहीं होगी.

बता दें कि बिहार में आरजेडी एक्शन मोड में नजर आने लगी है. इससे पहले आरजेडी ने अपने जिलाध्यक्षों का मनोनयन किया था. इसके बाद पार्टी ने सभी विधायकों की बैठक बुलाई थी जिसके बाद सभी नव-मनोनित जिलाध्यक्षों के साथ भी बैठक कर विधानसभा चुनाव में उनकी जिम्मेदारियों को समझाया गया था. 

चुनाव से पहले आरजेडी के अंदर यह बदलाव व्यापक स्तर पर किया जा रहा है. पिछले दिनों आरजेडी की बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा था कि पार्टी अब 13 फरवरी को आरजेडी पदाधिकारियों की बैठक करेगी. इसी बीच तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी यात्रा की बात कह कर सियासी हलकों में तेजी ला दी है.