झारखंड चुनाव: जनता से हो सके सीधा संवाद, डिजिटल माध्यम से किया जा रहा प्रचार

 Jharkhand Assembly Election: बीजेपी मुख्यालय से 35 एलईडी प्रचार रथ रवाना किया गया है. ये रथ सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने का काम करेगी.

 झारखंड चुनाव: जनता से हो सके सीधा संवाद, डिजिटल माध्यम से किया जा रहा प्रचार
राजनीतिक दल डिजिटल माध्यम से प्रचार करने में जुटे हैं.

सौरभ शुक्ला ,रांची: झारखंड में सियासी घमासान मचा हुआ है. एक तरफ जहां विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता जनता से सीधा संवाद करने में जुटे हुए हैं, तो वहीं डिजिटल (Digital) माध्यम के द्वार भी मतदाताओं को साधने की पूरी कोशिश की जा रही है. कांग्रेस (Congress) मुख्यालय में वार रूम बनाया गया है.जहां प्रचार का कमान संभाला गया है.

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि राज्य की समस्याओं को लेकर ही हम जनता के बीच जा रहे हैं. वहीं, बीजेपी (BJP) भी अपने विरोधियों को विधानसभा चुनाव में पटखनी देने के लिए रणनीति बनाने में जुटी हुई है. बीजेपी मुख्यालय से 35 एलईडी प्रचार रथ रवाना किया गया है. ये रथ सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने का काम करेगी.

वहीं, 'अबकी बार गांव की सरकार' के नारे के साथ आजसू (AJSU) मुख्यालय में वॉर रूम बनाए गए हैं. जहां लैपटॉप और कंप्यूटर के माध्यम से आजसू के संकल्प पत्र को जनता तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है. वहीं, डिजिटल वीडियो के माध्यम से भी मतदाताओं को रिझाने की पूरी कोशिश हो रही है.

जाहिर है झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Election) में सभी राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है. लिहाजा डिजिटल वॉर से मतदाताओं को अपने पाले में करने के लिए सभी राजनीतिक दलों ने एड़ी चोटी एक कर दिया है.