बिहार में कोरोना पर खत्म नहीं हो रही राजनीति, कांग्रेस ने साधा राज्य सरकार पर निशाना

 बिहार कांग्रेस ने अब कोरोना को लेकर बिहार सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस नेता रविन्द्र मिश्रा ने कहा है कि कोरोना संक्रमण का मामला बढ़ता जा रहा.

बिहार में कोरोना पर खत्म नहीं हो रही राजनीति, कांग्रेस ने साधा राज्य सरकार पर निशाना
बिहार कांग्रेस ने अब कोरोना को लेकर बिहार सरकार पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो

पटना: बिहार में कोरोना का संक्रमण का लगातार बढ़ रहा है. वहीं, इसे लेकर राजनीति भी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. बिहार कांग्रेस ने अब कोरोना को लेकर बिहार सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस नेता रविन्द्र मिश्रा ने कहा है कि कोरोना संक्रमण का मामला बढ़ता जा रहा.

उन्होंने कहा है कि खुद सीएम आवास राजभवन राजनीतिक दलों के ऑफिस सुरक्षित नहीं हैं. बीजेपी-जेडीयू ऑफिस में भी संक्रमण हुआ है. यहां तक कि आरसीपी सिंह और पटना के डीएम भी संक्रमित हो गए हैं. ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने चुनाव आयोग से चुनाव टालने की अपील की है. आयोग को इस मामले पर गंभीरता से विचार करे.

आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने इस मामले पर कहा है कि हमारे नेता तेजश्वी यादव ने पहले ही कहा था टेस्टिंग बढ़ेगी तो संक्रमण के मामले बढ़ेंगे. संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं. जो लोग अक्टूबर नवंबर में चुनाव की बात कह रहे थे वो भी संक्रमित हो चुके हैं. अभी भी वक़्त है संभल जाएं चुनाव की चिंता छोड़ लोगों के सेहत की चिंता करें.

वहीं, जेडीयू प्रवक्ता अंजुम आरा ने भी बयान दिया है और कहा है कि सीएम नीतीश कुमार की पहल पर ही कोरोना टेस्ट बड़े पैमाने पर हो रहे हैं. हमने 20 हजार टेस्ट का लक्ष्य हासिल किया है. अगर कोई कोरोना पॉजिटिव हो जाता है तो उसका मजाक नही उड़ान चाहिए. चुनाव कराना चुनाव आयोग का काम है, राजनीतिक दलों का नहीं.

वहीं, बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा है कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए ज्यादा से ज्यादा टेस्ट हो रहे हैं. हमने 20 हजार से ज्यादा टेस्ट का लक्षय हासिल किया है. जहां तक सवाल चुनाव का है वो चुनाव आयोग देखेगा. कोरोनो लंबे समय तक रहेगा इसलिए सुरक्षित चुनाव कराने के लिए आयोग जुटा है.