close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: धनतेरस की खरीदारी पर सियासत, विपक्ष ने सुशील मोदी के बयान पर साधा निशाना

धनतेरस पर हुई बंपर खरीदारी को लेकर बिहार में सियासत शुरू हो गई है. सुशील मोदी ने कहा कि विपक्ष मंदी के नाम पर आर्थिक डर का दिखावा कर रहा है. वहीं, विपक्षी दलों ने बयान पर निशाना साधा है.

पटना: धनतेरस की खरीदारी पर सियासत, विपक्ष ने सुशील मोदी के बयान पर साधा निशाना
प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि सुशील मोदी 750 करोड़ की खरीदारी करने वालों का नाम बताएं.

पटना: बिहार में धनतेरस के अवसर पर प्रदेशवासियों ने जमकर खरीदारी की. इसको लेकर अब सियासत भी गर्मा गई है. बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता और बिहार के मुख्यमंत्री सुशील मोदी (Sushil Modi) और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने कहा  है कि विपक्ष मंदी को बताकर आर्थिक डर का दिखावा कर रहा है.

इस पर कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा है कि गिरिराज सिंह बताएं देश के किन लोगों ने 30 टन सोना खरीदा. सुशील मोदी 750 करोड़ की खरीदारी करने वालों के नाम बताएं.

उन्होंने कहा कि आमजनता तो मंदी में पिस रही. लेकिन बीजेपी के नेता जिनका जिक्र कर रहे हैं वो भ्रष्टाचार के पैसे से खरीदारी करने वाले लोग हैं.

वहीं, बीजेपी प्रवक्ता अजित चौधरी ने कहा कि यूरोप और चीन में भी मंदी है. लेकिन भारत में दीपावली के वक्त जमकर खरीदारी हुई है. 

उन्होंने कहा कि इससे साबित होता है कि सरकार को बदनाम करने के लिए विपक्ष अफवाह फैला रहा है.

वहीं, आरजेडी (RJD) विधायक राहुल तिवारी ने कहा कि पहले धनतेरस पर 3 से 4 दिनों का बाजार लगता था. लेकिन इस बार केवल एक दिन ही बाजार लगा. 

उन्होंने कहा कि लोगो ने केवल पंडिताई के चलते मजबूरी में खरीदारी की है और हर क्षेत्र में मंदी का का ही हाल रहा है.

वहीं, जेडीयू (JDU) प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि धनतेरस में सोने की खरीद को लेकर आधिकारिक आंकड़े आने अभी बांकी हैं. लेकिन देश के लोगो ने फिर साबित किया है कि कठिन दौर में भी वो आगे निकलने की कला जानते हैं.