दिल्ली चुनाव: PK ने साधा अमित शाह पर निशाना, जेडीयू-बीजेपी ने दिया करारा जवाब

प्रशांत किशोर के इस ट्वीट के बाद जेडीयू नेता अजय आलोक ने उनपर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि पीके जितना भी चिल्ला लें, कुछ नहीं होने वाला है. कोई उन्हें या उनके ट्वीट को तवज्जो नहीं दे रहा है.

दिल्ली चुनाव: PK ने साधा अमित शाह पर निशाना, जेडीयू-बीजेपी ने दिया करारा जवाब
दिल्ली चुनाव को लेकर पीके का शाह पर वार, जेडीयू-बीजेपी ने किया पलटवार. (फाइल फोटो)

पटना: दिल्ली विधानसभा चुनाव में बिहार की राजनीतिक पार्टियों ने अपने-अपने दांव खेलने शुरू कर दिए हैं. इस बीच जेडीयू के बागी नेता बनते जा रहे प्रशांत किशोर ने एक और ट्वीट कर राजनीतिक गलियारे में हलचल पैदा करने की कोशिश कर दी है. प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर कहा कि 8 फरवरी को दिल्ली में EVM का बटन तो प्यार से ही दबेगा. जोर का झटका धीरे से लगना चाहिए ताकि आपसी भाईचारा और सौहार्द खतरे में ना पड़े. 

जेडीयू राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर का यह ट्वीट गृहमंत्री अमित शाह के बयान के जवाब के रूप में देखा जा रहा है. अमित शाह ने पिछले दिनों अपील करते हुए कहा था कि दिल्लीवासियों ईवीएम इतनी जोर से दबाना कि सामने वाले को झटका लग जाए. उसी के जवाब में प्रशांत किशोर ने कहा कि ईवीएम का बटन तो प्यार से ही दबेगा, लेकिन झटका जोर का लगना चाहिए. 

प्रशांत किशोर के इस ट्वीट के बाद जेडीयू नेता अजय आलोक ने उनपर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि पीके जितना भी चिल्ला लें, कुछ नहीं होने वाला है. कोई उन्हें या उनके ट्वीट को तवज्जो नहीं दे रहा है. इसके साथ ही अजय आलोक ने कहा कि बीजेपी, जेडीयू और एलजेपी का गठबंधन मजबूत है. नेता सब समझ रहे हैं कि कौन क्या चाहता है ?

इस पर बीजेपी नेता व बिहार सरकार में मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी-जेडीयू-एलजेपी गठबंधन ने कमाल कर दिखाया है. पीके जो साजिश के तहत गठबंधन में फूट डालने की कोशिश कर रहे हैं, वे अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाएंगे. 

उन्होंने कहा कि दिल्ली में तीनों दल मजबूती के साथ चुनाव लड़ रहे हैं और चुनाव परिणाम एनडीए के पक्ष में ही आएगा. प्रशांत किशोर के इस ट्वीट के बाद बिहार के सियासी गलियारे में हलचल आने तय है.