बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों से पहले बयानबाजी तेज, BJP बोली-आज कयामत की रात
Advertisement

बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों से पहले बयानबाजी तेज, BJP बोली-आज कयामत की रात

अजीत चौधरी ने कहा है कि चुनाव लड़ने वाले हर स्थिति के लिए तैयार रहते हैं. आज कयामत की रात है. प्रत्याशी बहुत परेशान नहीं होता. क्योंकि वह जानते हैं कि चुनावी जंग में जा रहे हैं तो हार और जीत दोनों हो सकती है.

बीजेपी ने कहा है कि आज कयामत की रात है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: बिहार में शनिवार को 243 विधानसभा सीटों पर मतदान प्रक्रिया समाप्त हो गई. अब सबकी निगाहें मंगलवार को होने वाली मतगणना पर टिकी है. ऐसे में मंगलवार को आने वाले चुनावी परिणाम पर बयानबाजी भी शुरू हो गई है. बीजेपी नेता अजीत चौधरी ने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार बन रही है. एनडीए को पूरा विश्वास है कि बिहार की जनता विकास के लिए वोट की है ना कि विनाश के लिए.

अजीत चौधरी ने कहा है कि चुनाव लड़ने वाले हर स्थिति के लिए तैयार रहते हैं. आज कयामत की रात है. प्रत्याशी बहुत परेशान नहीं होता. क्योंकि वह जानते हैं कि चुनावी जंग में जा रहे हैं तो हार और जीत दोनों हो सकती है. प्रत्याशी घबराते नहीं. वहीं, तेजस्वी यादव के अपील पर बीजेपी नेता अजीत चौधरी ने कहा कि उनके ट्वीट अति उत्साह में दिया गया है. जन्मदिन पर अच्छा है. खुश रहना चाहिए. कल के परिणाम से राष्ट्रीय जनता दल के सभी कार्यकर्ता और नेता हतोत्साहित होंगे. बिहार के जनता ने जो जनादेश दिया है वह विकास के लिए दिया है. विनाश के लिए नहीं दिया है.

इधर, आरजेडी के सादगी वाले अपील पर जेडीयू नेता प्रगति मेहता ने कहा है कि राजद के कार्य संस्कृति से बिहार वाकिफ है. तेजस्वी यादव भी बहुत अच्छी तरीके से समझते हैं. उनके अंदर डर है, वह भी डर रहे हैं, इसलिए 4 सदस्यी अनुशासन कमेटी बनानी पड़ रही है. इस अनुशासन कमेटी का मतलब ही हैं कि राजद कितनी डरी हुई है. बिहार की जनता 15 साल के शासन को देखी है. किस तरीके से हुल्लड़ बाजी होती थी. आरजेडी ने एक कमेटी बनाकर साफ कर दिया है कि उसी कार्य संस्कृति क्या है.