पटना: पूर्व IPS अधिकारी के साथ मारपीट ने लिया राजनीतिक रंग, RJD ने सरकार पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar562664

पटना: पूर्व IPS अधिकारी के साथ मारपीट ने लिया राजनीतिक रंग, RJD ने सरकार पर साधा निशाना

आरजेडी नेता विजय प्रकाश ने कहा है किनीतीश सरकार का राज नहीं, यह गुंडा राज है. सुशासन तंत्र खत्म हो चुका है. आईपीएस आईएएस का क्या कहना संविधान खतरे में है. डीजीपी और उप मुख्यमंत्री अपराधियों के सामने गिड़गिड़ा रहे हैं.

 जेडीयू नेता अशोक चौधरी ने पटना में पूर्व आईपीएस के साथ मारपीट पर कहा कि यह घटना काफी दुर्भाग्यपूर्ण है.

पटना: बिहार के पटना में पूर्व आईपीएस के साथ सड़क पर मारपीट का मामला अब राजनीतिक रंग ले रहा है. इस मामले पर आरजेडी ने हमला कर दिया है. आरजेडी नेता विजय प्रकाश ने कहा है कि नीतीश सरकार का राज नहीं, यह गुंडा राज है. सुशासन तंत्र खत्म हो चुका है. आईपीएस आईएएस का क्या कहना संविधान खतरे में है. डीजीपी और उप मुख्यमंत्री अपराधियों के सामने गिड़गिड़ा रहे हैं.

वहीं, पटना पूर्व आईपीएस के साथ सड़क पर मारपीट को बीजेपी ने दुर्भाग्यपूर्ण कहा है. पुलिस को इनसब पर कार्रवाई घटना वाली जगह को बताया शैडो जॉन इन सड़क पर पुलिस को सतर्क पर रहने की जरूरत विपक्ष के आरोप को नकारा. 

 

वहीं, जेडीयू नेता अशोक चौधरी ने पटना में पूर्व आईपीएस के साथ मारपीट पर कहा कि यह घटना काफी दुर्भाग्यपूर्ण है. मारपीट में दोषी को नहीं बख्शा जाएगा. कानून को हाथ मे लेने का अधिकार किसी को नही है. बिहार पुलिस इसपर कार्रवाई करेगा.

आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस के हाथ अबतक खाली हैं और किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो हुई है. वहीं, पूर्व आईपीएस की पत्नी ने भी सरकार पर निशाना साधा है और कहा है कि राज्य में कानून व्यवस्था खत्म हो गई है.