लालू यादव को बंगले में शिफ्ट करने पर सियासत तेज, बन्ना गुप्ता बोले- BJP ही बताएं हम क्या करें
Advertisement

लालू यादव को बंगले में शिफ्ट करने पर सियासत तेज, बन्ना गुप्ता बोले- BJP ही बताएं हम क्या करें

लालू यादव को रिम्स प्रशासन ने बुधवार को अस्पताल के कैंपस में ही स्थित निदेशक के बंगले में शिफ्ट किया है. इस मामले पर अब राज्य में सियासत तेज हो गई है.

 बुधवार को अस्पताल के कैंपस में ही स्थित निदेशक के बंगले में शिफ्ट किया है. (फाइल फोटो)

रांची: लालू यादव को रिम्स प्रशासन ने बुधवार को अस्पताल के कैंपस में ही स्थित निदेशक के बंगले में शिफ्ट किया है. इस मामले पर अब राज्य में सियासत तेज हो गई है. बीजेपी नेता संजय सेठ ने बंगले में शिफ्टिंग को गैरकानूनी और असंवैधानिक बताया है.

उन्होंने कहा है कि जब लालू यादव रिम्स के पेइंग वार्ड में थे, तब राजनीतिक बैठकें होती थी. अब तो बंगला मिल गया है और वहां  से तो बिहार की राजनीति होगी. इस पर न्यायालय संज्ञान लेगी. कल भी जेल मैन्युअल की धज्जियां उड़ाई गई है. लालू यादव मुजरिम हैं और उन्हें सजा हुई है. 

वहीं, बीजेपी के आरोपों पर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी का काम ही है हर कार्य पर सवाल खड़ा करना. लालू यादव को संक्रमण से बचाने के लिए वहां शिफ्ट किया गया है. पेइंग वार्ड में थे तो सभी हल्ला करते थे कि 18 कमरों में कब्जा किए हुए हैं. 

उन्होंने साथ ही कहा कि बीजेपी ही लिखकर दें कि उन्हें कहां सुरक्षित रखा जा सकता है, उनको सुरक्षित रखने की गारंटी ले फिर हम वही करेंगे. उन्हें जेल मैनुअल के हिसाब से सुविधा दी जा रही ही न उनसे दोस्ती है और न दुश्मनी है.

वहीं, बीजेपी के आरोपों पर झारखंड की आरजेडी ने भी प्रतिक्रिया दी है. बीजेपी के लोग लालू फोबिया से ग्रसित हैं, लालू यादव को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए जेल प्रशासन की अनुमति मिली है. रिम्स प्रबंधन ने उन्हें शिफ्ट किया है , जितना वो लोग विरोध करेगें हमारे नेता उतने मजबूत होगें. हमारे नेता और बिहार में दो तिहाई बहुमत से जीतेगें.