बिहार: विधायकों पर हमले को लेकर सियासत तेज, बीजेपी ने RJD-कांग्रेस को बताया जिम्मेदार

बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह ने इस मामले पर कहा है कि आरजेडी और कांग्रेस के गुंडे र हमला करवा रहे हैं. वो संभल जाएं क्योंकि सरकार सबपर नजर रख रही है.  

बिहार: विधायकों पर हमले को लेकर सियासत तेज, बीजेपी ने RJD-कांग्रेस को बताया जिम्मेदार
अरविंद सिंह ने कहा है कि आरजेडी और कांग्रेस के गुंडे र हमला करवा रहे हैं.

पटना: विधायकों पर हमले को लेकर बिहार में अब सियासत भी तेज हो गई है. सत्ता पक्ष जहां इसे विरोधी दल की साजिश बता रहा है वहीं, विपक्ष इसे जनता का सहज गुस्सा करार दे रहा है. बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह ने इस मामले पर कहा है कि आरजेडी और कांग्रेस के गुंडे हमला करवा रहे हैं. वो संभल जाएं क्योंकि सरकार सबपर नजर रख रही है.

इस मामले पर कांग्रेस प्रवक्ता हरखू झा ने कहा है कि बीजेपी हर मामले के लिए आरजेडी और कांग्रेस को जिम्मेवार ठहराती है. जबकि हकीकत ये है कि मंत्री विधायक सांसद का विरोध लॉकडाउन के समय से ही हो रहा. जनता एनडीए नाराज नाराज है. 

वहीं, आरएलएसपी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव का आनंद माधव ने कहा है कि बीजेपी के नेता जनता को गुंडा बता रहे हैं ये हैरत की बात है. एनडीए सरकार में काम नहीं हुआ इसे लेकर जनता में नाराजगी है. जनता सरकार के बदलाव के मूड में है.

इस मामले पर आरजेडी विधायक राहुल तिवारी ने कहा है कि बीजेपी के प्रवक्ता खुद ऐसी भाषा का इस्तेमाल कर रहे. जनता के विरोध को आरजेडी का विरोध बताना बिल्कुल गलत है. एनडीए के एमएलए कभी अपने क्षेत्र गए नहीं और कोई काम नहीं किया तो ऐसे  में जनता का विरोध स्वाभाविक है.

आपको बता दें कि बिहार के कई इलाकों में चुनाव से पहले दौरे पर जा रहे मंत्री और विधायकों का विरोध किया जा रहा है. कहीं विधायकों को क्षेत्र में घुसने नहीं दिया जा रहा है तो उनके खिलाफ नारेबाजी की जा रही है. इसी मसले पर बिहार में राजनीति गरमा गई है.