बिहार में कोरोना पर सियासत, सीवान में बढ़ रहे मामलों पर विपक्ष ने सरकार को घेरा
Advertisement

बिहार में कोरोना पर सियासत, सीवान में बढ़ रहे मामलों पर विपक्ष ने सरकार को घेरा

सीवान जिले में सिर्फ कोरोना के 29 केस आए हैं और राज्य में मरीजों की संख्या 60 हो गई है. वहीं, बीजेपी ने सीवान के हालात को चिंता का विषय बताया है. 

सीवान में कोरोना संक्रमण के बढ़ रहे मामले पर सियासत तेज हो गई है. (फाइल फोटो)

सीवान: बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. वहीं, सीवान जिले में सिर्फ कोरोना के 29 केस आए हैं और राज्य में मरीजों की संख्या 60 हो गई है. वहीं, बीजेपी ने सीवान के हालात को चिंता का विषय बताया है. 

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने मुस्लिम समुदाय से घरों में रहने और लॉकडाउन का पालन करने की अपील की है. वहीं, सीवान में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामले पर सियासत तेज हो गई है. 

कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा है कि बीजेपी सरकार ने अपनी नाकामी का ठिकड़ा समुदाय विशेष पर फोड़ दिया है. एयरपोर्ट पर संक्रमित व्यक्ति की जांच क्यों नही हुई? राहुल गांधी ने फरवरी महीने में सरकार को आगाह किया था लेकिन सरकार ट्रम्प को खुश करने और एमपी में सरकार बनाने में लगी रही. आज अपनी नाकामी छुपाने के लिए गलत बयानबाजी कर रही. हमे ऐसे बयान पर शर्म आती है.

वहीं, आरजेडी प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा है कि कोरोना को लेकर हमने भी लोगों से अपील की है. लेकिन उसे सम्प्रदाय विशेष से नही जोड़ा है. सुशील मोदी धर्मगुरु से अपील कर रहे हैं. ये कैसी सियासत है? इस महामारी में राजनीति नहीं होनी चाहिए.

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने सीवान में रोजाना आ रहे कोरना के मामलों पर प्रतिक्रिया देते हुए राज्य सरकार पर निशाना साधा है. पप्पू यादव ने कहा कि राज्य सरकार से जांच में चूक हुई है जिसके कारण सीवान हॉट स्पॉट के तौर पर आगे बढ़ रहा है. पप्पू यादव ने राज्य सरकार से सीवान को सील कर और आसपास के जिलों पर ध्यान देने की अपील की है.