बिहार: जेडीयू के टीका-टोपी बयान पर सियासत तेज, BJP ने दिया समर्थन तो RJD ने साधा निशाना
Advertisement

बिहार: जेडीयू के टीका-टोपी बयान पर सियासत तेज, BJP ने दिया समर्थन तो RJD ने साधा निशाना

गांधी मैदान में जेडीयू विधान पार्षद गुलाम रसूल बलियावी के नारे से बिहार की सियासत गरमा गई है. दरअसल, सीएम नीतीश के बर्थ-डे पर कार्यकर्ता सम्मेलन के मौके पर गुलाम रसूल बलियावी ने इस मौके पर नारा देकर कहा कि टीका टोपी साथ चलेगा तभी हमारा देश बचेगा.

 जेडीयू विधान पार्षद गुलाम रसूल बलियावी के नारे से बिहार की सियासत गरमा गई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: गांधी मैदान में जेडीयू विधान पार्षद गुलाम रसूल बलियावी के नारे से बिहार की सियासत गरमा गई है. दरअसल, सीएम नीतीश के बर्थ-डे पर कार्यकर्ता सम्मेलन के मौके पर गुलाम रसूल बलियावी ने इस मौके पर नारा देकर कहा कि टीका टोपी साथ चलेगा तभी हमारा देश बचेगा.

एनआरसी पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के स्टैंड पर आगे बलियावी ने कहा कि दूसरे राज्यों में एनआरसी लागू करने का जो प्रस्ताव पास हुआ है उसका उतना महत्व नहीं लेकिन बिहार में नीतीश कुमार ने यह प्रस्ताव पास करवाकर सबके मुंह पर ताला लगा दिया है.

यही नहीं बलयावी ने सीएम नीतीश की तारीफ भी की और कहा कि अल्पसंख्यकों के लिए सीएम ने काम किया है फिर चाहे भागलपुर दंगे की दोबारा जांच हो, मदरसों का वेतनमान हो, यह सब नीतीश सरकार के कार्यकाल में ही हुआ हैय

वहीं आरएलसएपी के प्रधान महासचिव माधव आनंद ने गुलाम रसूल बलियावी के नारे पर आपत्ति जताई और कहा कि जनता को रोटी कपड़ा और मकान चाहिए. विकास की बात करिए.

वहीं, बीजेपी ने जेडीयू के इस बयान को सही बताया है. बीजेपी विधायक सचिंद्र प्रसाद सिंह ने कहा है कि दोनों साथ चल रहे हैं, तभी देश आगे बढ़ रहा है. वहीं, आरजेडी विधायक नवाज आलम ने कहा है कि ये सिर्फ नारे देते रहते हैं, इनके पास इसके अलावा कुछ नहीं है, बिहार में 56 घोटाले हो गए, उसका हिसाब नहीं दे रहे हैं.