close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: विधायकों को हुआ डेंगू तो राजनीति शुरू, 'RJD ने कहा- 'कई लोग बीमारी का बना रहे बहाना'

 पटना जिले के बांकीपुर विधानसभा के बीजेपी विधायक नीतिन नविन और दीघा विधानसभा के बीजेपी विधायक संजीव चौरसिया भी डेंगू के शिकार हो गए हैं. जिनका इलाज उनके आवास पर चल रहा है.   

पटना: विधायकों को हुआ डेंगू तो राजनीति शुरू, 'RJD ने कहा- 'कई लोग बीमारी का बना रहे बहाना'
बीजेपी के तीन विधायक एक साथ बीमार हो गये हैं.

पटना: बिहार की राजधानी पटना समेत राज्य कई जिलों में डेंगू कहर बरपा रहा है. वहीं, लोगों के साथ ही राजेनता भी इसकी चपेट में आ रहे हैं. जिसमें पटना जिले के बांकीपुर विधानसभा के बीजेपी विधायक नीतिन नविन और दीघा विधानसभा के बीजेपी विधायक संजीव चौरसिया भी डेंगू के शिकार हो गए हैं. जिनका इलाज उनके आवास पर चल रहा है. 

वहीं, बीजेपी के कुम्हरार विधायक अरुण सिन्हा बीमार हो गए हैं. डॉ ने उन्हें सात दिनों तक बेड रेस्ट करने का सलाह दी है. अरुण सिन्हा ने कहा है कि यह संयोग है कि बीजेपी के तीनों विधायक एक साथ बीमार हो गये हैं जिसका कारण प्राकृति आपदा है. 

बीजेपी के विधायकों को डेंगू होने और बीमार पड़ने को लेकर आरजेडी विधायक अनवर आलम ने एक तरफ नीतिन नविन पर अपनी सहानुभूति जताया है तो दूसरी तरफ बीजेपी पर निशाना साधा है और कहा है कि संजीव चौरसिया मछरदानी में कैद थे. अरुण सिन्हा बीमार हैं और जनता के आक्रोश से मच्छरदानी में कैद होंगे. साथ ही उन्होंने कहा है कि कई लोग बीमारी का बहाना बनाकर जनता की आक्रोश को झेलना नहीं चाहते हैं और मुंह चुराने लगे है. उन्होंने निशाना साधते हुए कहा है कि रविशंकर प्रसाद और रामकृपाल यादव भी मच्छरदानी में कैद हो जाएंगे और अश्वनी चौबे नहीं घूमेंगे.

वहीं, डेंगू के बढ़ते प्रकोप को लेकर कांग्रेस के विधान पार्षद चंद्र मिश्रा ने बिहार सरकार पर निशाना साधा है पटना नगर निगम को बुरी तरह फेल बताएं और कहा कि एक तरफ जनता बीमार पड़ी है वहीं दूसरी तरफ माननीय भी माननीय से ज्यादा जरुरी जनता है जनता के लिए सरकार जल्द से जल्द इलाज की व्यवस्था करे 

पटना में जिस तरह से जल जमाव पिछले दिनों हुआ था और कई जगहों पर आज भी है फिर बीजेपी के विधायकों बीमार पड़ जाना विपक्ष को एक मुद्दा दे दिया है.