बिहार के इन दिग्गज नेताओं ने CM केजरीवाल पर साधा निशाना, RJD बोली...
Advertisement

बिहार के इन दिग्गज नेताओं ने CM केजरीवाल पर साधा निशाना, RJD बोली...

 बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार में मंत्री संजय झा द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejariwal) पर निशाना साधे जाने वाले बयान पर बिहार में सियासत शुरू हो गई है

 

अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधे जाने वाले बयान पर बिहार में सियासत शुरू हो गई है.

पटना: बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार में मंत्री संजय झा द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejariwal) पर निशाना साधे जाने वाले बयान पर बिहार में सियासत शुरू हो गई है.

इस पर आरजेडी नेता विजय प्रकाश ने कहा है कि कोरोना वायरस को लेकर जिस तरह हालात है उस पर राजनीति करने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि संजय जयसवाल और संजय झा यह अपने कमजोरियों को छुपाने के लिए ऐसे बातों का चर्चा कर रहे हैं.

आरजेडी नेता ने कहा कि बिहारियों को केजरीवाल नहीं भगा रहे हैं बल्कि बिहारी खुद अपने घर आना चाहता है. बिहार सरकार कह रही है जो जहां है वहीं रुक जाए, यह सही बात है, लेकिन सरकार व्यवस्था नहीं कर रही है. केजरीवाल के ऊपर अफवाह का मैसेज चल रहा है.

वहीं, बीजेपी एमएलसी नवल यादव ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल और मंत्री संजय झा ने जो बयान दिया है, वह सही कहा है. दिल्ली किसी की जमींदारी नहीं है. दिल्ली भारत की राजधानी है, बिहार-यूपी के लोगों से वोट लेकर केजरीवाल जीते हैं.

बीजेपी नेता ने कहा कि इस आपदा की स्थिति में गरीबों को बेहतर तरीके से रखते, बच्चों के दूध का इंतजाम करते और मोहल्ला किलनिक चलाते. उसका लाभ गरीबों को देते. नवल यादव ने कहा कि सीएम केजरीवाल के द्वारा जो गरीबों को भेजा गया है यह दुर्भाग्यपूर्ण है. क्योंकि केजरीवाल चाहते हैं कि पूरे भारत में महामारी फैले.

उन्होंने कहा कि यह अरविंद केजरीवाल की सुनियोजित साजिश है. उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए, समय और परिस्थिति उन्हें माफ नहीं करेगा.