लालू यादव को शिफ्ट किए जाने पर मचा बवाल, झारखंड में सियासत शुरू

लालू यादव को कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए रिम्स सुपर स्पेशियलिटी वार्ड  से शिफ्ट करने के मामले में सियासत शुरु हो गई है.

लालू यादव को शिफ्ट किए जाने पर मचा बवाल, झारखंड में सियासत शुरू
लालू यादव को शिफ्ट करने को लेकर राज्य में सियासत शुरू हो गई है. (फाइल फोटो)

रांची: रिम्स पेइंग वार्ड में चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे लालू यादव को कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए रिम्स सुपर स्पेशियलिटी वार्ड  से शिफ्ट करने के मामले में सियासत शुरु हो गई है. जेएमएम का इस मामले पर कहना है कि कोरोना को देखते हुए लालू की सुरक्षा के लिए उनको शिफ्ट करने की दिशा में पहल होनी चाहिए.

वहीं, कांग्रेस ने भी किसी की जान पर राजनीति नहीं करने की बीजेपी को सलाह दी तो बीजेपी सांसद ने कहा वो एक मुजरिम हैं और पहले से ही जेल मैन्युल की धज्जियां उड़ाते रहे हैं. अब बंगले में शिफ्ट करने की तैयारी है तो उनके लिए तो सोने पर सुहागा है.

लालू यादव को रिम्स सुपर स्पेशियलिटी वार्ड से डायरेक्टर आवास में शिफ्ट करने पर सवाल उठाने पर झारखंड आरजेडी के प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा जहां लालू यादव रहते हैं, वहां कोरोना के संक्रमण का खतरा बना हुआ है और बीजेपी के लोग कह रहे हैं बंगला मिल रहा है. ये तो बहुत पुराना क्वार्टर है ,जिसे साफ सफाई करके रहने लायक बनाया जा रहा है. 

उन्होंने प्रशासन ने निर्णय लिया है कि वार्ड से हटाकर यहां शिफ्ट किया जाएगा जेल में परिवर्तित किया जा रहा है. सुरक्षा के दृष्टि से यहां रखना ठीक है. कांग्रेस ने बीजेपी को किसी के जान पर राजनीति नहीं करने की सलाह देते हुए कहा कि बीजेपी बेवजह बयानबाजी कर सुर्खियों में बने रहना चाहती है. लालू यादव एक बड़े नेता हैं , चाहे आम हो या खास किसी की जिंदगी को खतरे में नहीं डाला जा सकता है. उनके साथ के लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं ,अगर रिम्स प्रबंधन ने सुनिश्चित किया है तो स्वागत करना चाहिए.