विधानसभा में तेजस्वी के CM पर निजी टिप्पणी को लेकर गरमाई राजनीति, जेडीयू बोली...

तेजस्वी यादव ने कहा था कि ये तो नीतीश कुमार बता सकते हैं कि उनके एक बेटे हैं या नहीं लेकिन किसी और के बच्चे गिनना सीएम को शोभा नहीं देता है. 

विधानसभा में तेजस्वी के CM पर निजी टिप्पणी को लेकर गरमाई राजनीति, जेडीयू बोली...
तेजस्वी यादव ने आज विधानसभा में नीतीश कुमार पर निजी टिप्पणी की थी.

पटना: तेजस्वी यादव की विधानसभा में संबोधन के दौरान नीतीश कुमार पर की गई टिप्पणी को लेकर बवाल मच गया है. दरअसल तेजस्वी यादव ने कहा था कि ये तो नीतीश कुमार बता सकते हैं कि उनके एक बेटे हैं या नहीं लेकिन किसी और के बच्चे गिनना सीएम को शोभा नहीं देता है. 

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के इस बयान पर जेडीयू (JDU) नेता मदन सहनी ने हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि तेजस्वी यादव जनगणना कर्मचारी की तरह व्यवहार कर रहे थे. उन्हें विकास की बात करनी चाहिए थी, वो कुछ और करने लगे.

वहीं, कांग्रेस विधायक दल के नेता अजित शर्मा ने कहा है कि सदन में व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं की जानी चाहिए थीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किसी सभा के दौरान टिप्पणी की थी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बात का जवाब तेजस्वी यादव ने दिया है. मैं मानता हूं कि सदन में ऐसा नहीं होना चाहिए था. 

आरजेडी नेता और विधायक आलोक मेहता ने कहा है कि सदन में इस तरह की टिप्पणी वाजिब नहीं है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सवाल उठाया था, तो जवाब देना था. तेजस्वी यादव के सवाल पर हम टिप्पणी नहीं करेंगे. आरजेडी नेता और एमएलसी सुबोध राय ने कहा है कि अगर व्यक्तिगत टिप्पणी की जाएगी, तो जवाब भी व्यक्तिगत होगा. सवाल उठाएंगे, तो हम जवाब देंगे. विधान परिषद में नीरज कुमार की ओर से व्यक्तिगत टिप्पणी की गई.

साथ ही डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद ने नेता प्रतिपक्ष की टिप्पणी अशोभनीय बताया है. डिप्टी सीएम ने व्यक्तिगत टिप्पणी पर नेता प्रतिपक्ष के संस्कार पर सवाल हैं. जेडीयू नेता नीरज कुमार ने तेजस्वी की टिप्पणी पर पलटवार किया है.