गिरिराज सिंह के ऊपर बन रही फिल्म से चढ़ा बिहार में सियासी पारा, RJD ने बताया 'नौटंकी'

फिल्म का पोस्टर भी जारी कर दिया गया है. फिल्म का नाम हर गरीब-जरूरतमंद की आवाज हूं, हां मैं गिरिराज हूं' रखा गया है. 

गिरिराज सिंह के ऊपर बन रही फिल्म से चढ़ा बिहार में सियासी पारा, RJD ने बताया 'नौटंकी'
गिरिराज सिंह पर बन रही फिल्म का पोस्टर भी जारी कर दिया गया है. (फोटो साभार: Dinkar Bhardwaj)

पटना: बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह की जिंदगी के ऊपर फिल्म बन रही है. फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है. फिल्म का नाम 'हर गरीब-जरूरतमंद की आवाज हूं, हां मैं गिरिराज हूं' रखा गया है. 

वहीं, फिल्म को लेकर अब बिहार में सियासत भी तेज हो गई है. इसे लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला बोला है. कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने तंज कसे हुए कहा, 'बीजेपी अब फिल्मों के जरिए ही देश की अर्थव्यवस्था सुधारेगी. बीजेपी के मंत्री रविशंकर प्रसाद भी ये बात कर चुके हैं.'

वहीं, आरजेडी विधायक राहुल तिवारी ने बयान देते हुए कहा है कि ये गिरिराज सिंह की नौटंकी है. खबरों में बने रहने के लिए गिरिराज सिंह ऐसा करते हैं. उन्हें समझ लेना चाहिए कि वो कुछ भी कर लें लेकिन सुशील मोदी से आगे नहीं बढ़ पाएंगे. 

गिरिराज सिंह का बचाव करते हुए बीजेपी विधायक संजीव चौरसिया ने कहा है कि अगर कोई अपनी इच्छा से फिल्म बना रहा है तो इसमें क्या बुराई है. फिल्म पर सवाल उठानेवाले विपक्ष को भी बताना चाहिए कि बाढ़ के समय ये लोग सिर्फ सोशल मीडिया तक ही सीमित क्यों रहते हैं? जनता की पीड़ा से इन्हें कोई लेना देना नहीं है.

फिल्म को लेकर बिहार में सियासत जरूर तेज हो गई है लेकिन देखने वाली बाती होगी डॉयरेक्टर रघुबीर सिंह फिल्म में किस तरह से गिरिराज सिंह को पेश करते हैं और फिल्म देखकर दर्शकों की कैसी प्रतिक्रिया रहेगी.