रांची: झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी है. इस बीच राजनीतिक दलों के बीच सियासी बयानबाजी भी लगातार जारी है. झारखंड प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार हमला बोला है. राजेश ठाकुर ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव की तैयारी करने की बीजेपी को जरूरत है.  बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व को झारखंड के नेताओं पर भरोसा नहीं है. इसलिए बीजेपी बाहरी नेताओं के भरोसे है.  हमारे गठबंधन में सब कुछ ठीक है. समय आने पर सब कुछ तय हो जाएगा. वहीं इंडी गठबंधन सीट बंटवारे को लेकर उन्होंने कहा कि समय आने पर सीटों का बंटवारा हो जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं झारखंड का दिग्गज नेता सरयू राय के जेडीयू में शामिल होने पर उन्होंने कहा कि अब वो जदयू में क्यों गए ये तो वही बताएंगे. वहीं बीजेपी को लेकर उन्होंने कहा कि बीजेपी वैमनस्य और विभेद पैदा करती है.  जबरदस्ती घुसपैठियों की बात करके झारखंड को अशांत करना चाहते हैं.  घुसपैठ पर बीजेपी को गृह मंत्री से जवाब मांगना चाहिए और बीजेपी को उनसे भी इस्तीफा मांगना चाहिए. इसके अलावा राजेश ठाकुर ने हेमंता बिस्वा सरमा और शिवराज सिंह चौहान झारखंड का चुनाव प्रभारी बनाए जाने पर कहा कि हेमंता बिस्वा सरमा और शिवराज सिंह चौहान जैसे घुसपैठियों से बीजेपी के कार्यकर्ता भी नाराज.  इन दोनों घुसपैठियों को बाहर करना चाहिए.


झारखंड प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि असम और मध्य प्रदेश से लोग आएंगे तो झारखंड की जनसंख्या बढ़ेगी. बीजेपी जो चाहती है वो हम नहीं होने देंगे. कोई कहीं जा सकता कोई कहीं रह सकता है हम लोग उसे मानते हैं. कांग्रेस पार्टी के लोग संविधान को मानने वाले हैं.


इनपुट- प्रिंस सूरज


ये भी पढ़ें- Katihar Road Accident: हादसों भरा सावन सोमवार! हाजीपुर के बाद कटिहार में 4 कांवड़ियों की मौत, दो बाइक की टक्कर