'हर कोई राजनीति ही करेगा तो फिर हीरो कौन रह जाएगा', खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह को लेकर क्यों कही ये बात
Advertisement

'हर कोई राजनीति ही करेगा तो फिर हीरो कौन रह जाएगा', खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह को लेकर क्यों कही ये बात

इस पर खेसारी लाल यादव ने कहा कि उन्हें हीरो ही रहने दिया जाए. उन्होंने कहा कि बड़े भाई मनोज तिवारी, रवि किशन और निरहुआ राजनीति का काम संभाल रहे हैं, यह कम थोड़े है. उन्होंने यह भी कहा कि एक परिवार से अगर हर आदमी एक ही काम करेगा तो बाकी काम कौन करेगा.

'हर कोई राजनीति ही करेगा तो फिर हीरो कौन रह जाएगा', खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह को लेकर क्यों कही ये बात

पटना: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) बुधवार को पटना पहुंचे. एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मीडिया से रूबरू हुए खेसारी लाल यादव ने कहा कि अगर हर कोई राजनीति ही करेगा तो फिर हीरो कौन रह जाएगा. उनका इशारा पवन सिंह (Pawan Singh) की तरफ था. बताया जा रहा है कि पिछले दिनों पवन सिंह ने बीजेपी नेताओं से मुलाकात की थी और चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी. एक टीवी चैनल पर दिए गए इंटरव्यू में भी पवन सिंह ने राजनीति में आने को लेकर अपने दिल की बात कही थी. 

इस पर खेसारी लाल यादव ने कहा कि उन्हें हीरो ही रहने दिया जाए. उन्होंने कहा कि बड़े भाई मनोज तिवारी, रवि किशन और निरहुआ राजनीति का काम संभाल रहे हैं, यह कम थोड़े है. उन्होंने यह भी कहा कि एक परिवार से अगर हर आदमी एक ही काम करेगा तो बाकी काम कौन करेगा. वे भोजपुरी सिनेमा परिवार का जिक्र कर रहे थे. 

खेसारी लाल यादव ने यह भी कहा कि आज वे लोगों के दिलों में छाए हुए हैं. लोगों के लिए हीरो हैं. जिंदगी में हर काम हर  आदमी नहीं कर सकता. हमारे बड़े भाई अच्छा कर रहे हैं और मैं हमेशा सहयोग के लिए साथ में हूं. उन्होंने यह भी कहा कि मुझे जिस विधा के लिए लोगों ने चुका है, मैं उसी के लिए जाना जाता हूं. 

भोजपुरी कलाकारों के सुसाइड करने को लेकर खेसारेी लाल यादव ने चिंता जताते हुए कहा, हम सभी को दुख है. ऐसी घटना नहीं होनी चाहिए. बता दें कि हाल ही में भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की होटल के एक कमरे में लाश मिली थी, जिसे आत्महत्या का मामला बताया गया. इस मामले में सिंगर समर सिंह पर आरोप लगाया गया है. पुलिस ने समर सिंह को पकड़ लिया है और घटना की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़िए- Lok Sabha Election 2024 Vaishali Seat: मोदी लहर में ढह गया राजद के रघुवंश बाबू का गढ़ है, वैशाली सीट के अब कैसे हैं समीकरण?

 

Trending news