NEET Paper Leak Case: नीट पेपर लीक में राजद नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के पीए का लिंक सामने आने के बाद सियासी पारा चढ़ गया है. इस मामले में जेडीयू नेता और  राज्यसभा सांसद संजय झा ने कहा कि सब तार तेजस्वी यादव से क्यों जुड़ जाता है. उन्होंने कहा कि मामले में EOU जांच कर रहा है. इन्वेस्टिगेशन प्रोसेस में है, उस पर ज्यादा कुछ बोलना ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि इन्वेस्टिगेशन फाइनल हो जाएगा, उसके बाद कुछ बोलेंगे. लेकिन एक बात बड़ा स्पेसिफिक आ रहा है कि तेजस्वी के पर्सनल स्टाफ में जो थे उनका नाम आ रहा है, जब आदमी फंसता है तो चुनौती ही देता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं बीजेपी प्रवक्ता प्रभाकर मिश्र ने कहा कि नीट मामले में जो भी दोषी होंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई कर सख्त से सख्त सजा दी जाएगी. इसके लिए तेजस्वी यादव को कोई नसीहत देने की जरुरत नहीं है. तेजस्वी यादव पहले ये बताएं कि मामले में उनके पीएस प्रीतम कुमार की क्या भूमिका है? क्या नीट पेपर लीक मामले में जेल में बंद जूनियर इंजीनियर के कहने पर उनके पीएस ने गेस्ट हाउस में कमरा बुक नहीं कराया था?


ये भी पढ़ें- NEET पेपर लीक मामले में प्रशांत किशोर ने कही ये बड़ी बात, जानें पूरा मामला


उधर किशनगंज से कांग्रेस सांसद डॉ जावेद ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए सीबीआई से जांच करवाने की मांग की है. डॉ जावेद ने कहा कि नीट परीक्षा में खुलेआम धांधली हुई और केंद्र सरकार बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है. उन्होंने कहा कि मैं मोदी जी से पूछना चाहता हूं कि आखिर वो क्यों बच्चो के भविष्य से खिलवाड़ कर रहे हैं. सांसद ने कहा कि धांधली की निष्पक्ष जांच सीबीआई से की जानी चाहिए और जांच की निगरानी सिटिंग जज से करवाया जाए. उन्होंने संबंधित विभाग के मंत्री सहित सभी अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त करने की मांग की. सांसद ने कहा कि क्षतिपूर्ति के लिए पीड़ित अभ्यर्थियों को सरकार को मुआवजा देना चाहिए.