राजद नेत्री ने बिहार में एनडीए के शासन काल को बताया महाजंगलराज! BJP पर साधा निशाना
Advertisement

राजद नेत्री ने बिहार में एनडीए के शासन काल को बताया महाजंगलराज! BJP पर साधा निशाना

Bihar Politics: राजद महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष रितु जायसवाल के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार किशनगंज पहुंचने पर राजद कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

राजद नेत्री ने बिहार में एनडीए के शासन काल को बताया महाजंगलराज! BJP पर साधा निशाना

किशनगंज: Bihar Politics: राजद महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष रितु जायसवाल के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार किशनगंज पहुंचने पर राजद कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने बिहार में अपराध का ग्राफ बढ़ने के सवाल पर एनसीआरबी के रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि बिहार में 17 साल एनडीए के शासनकाल में हत्या और रेप की जितनी घटनाएं घटी है,जितना क्राइम का ग्राफ उस वक्त बढ़ा था,अगर ये जंगलराज है तो वो महाजंगल राज था.

उन्होंने भाजपा पर तीखा हमला करते हुए कहा कि भाजपा की नीति रही है जिसके साथ गठबंधन करो,उसे खोखला कर दो. भाजपा के लोग जदयू को खोखला करने का काम किया. अगर गठबंधन नहीं टूटती तो भाजपा जदयू को सांप की भांति निगल गयी होती. राजद नेत्री ने कहा कि भाजपा का मकसद कभी भी बिहार और देश का विकास करना नहीं रहा है. भाजपा सिर्फ दंगों की राजनीति करना जानती हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा संविधान को कुचल कर अलग ही राजतंत्र की तरह काम कर रही है. जिस संसद भवन को देश के प्रथम नागरिक राष्ट्रपति के हाथों उद्घाटन करना था,लेकिन देश के राष्ट्रपति को अपमानित कर, प्रधानमंत्री के द्वारा उद्घाटन किया गया.

इतना ही नहीं देश के लिए मेडल जीतनेवाली और देश को सम्मान दिलाने वाली बेटियां अपने सम्मान के लिए दिल्ली की सड़कों पर मार खा रही थी. उनके साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा था. रितु जायसवाल ने कहा कि मन की बात करने वाले पीएम मोदी को देश की बेटियों की तन की परवाह नहीं थी. उन्होंने कहा कि एक तरफ देश की बेटियां प्रताड़ित हो रही थी दूसरी तरफ भाजपा के सांसद बृज भूषण सिंह सदन के अंदर बैठकर मुस्कुराते नजर आ रहे थे. उन्होंने कहा कि देश के संविधान को कुचलकर हम भाजपा को नया कोई राष्ट्र बनने नहीं देंगे.

इनपुट- अमित

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, 24 घंटे में दूसरी बड़ी वारदात

 

Trending news