उपेंद्र कुशवाहा ने जगदानंद सिंह पर बोला हमला, कहा ज्यादा उम्र होने के कारण सठिया गए हैं
Advertisement

उपेंद्र कुशवाहा ने जगदानंद सिंह पर बोला हमला, कहा ज्यादा उम्र होने के कारण सठिया गए हैं

राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जदयू का विलय राजद में करने के बयान ने अब सियासी रंग लेना शुरू कर दिया है.

(फाइल फोटो)

पटना : राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जदयू का विलय राजद में करने के बयान ने अब सियासी रंग लेना शुरू कर दिया है. जगदानंद सिंह के बयान पर जदयू की तरफ से जमकर हमला बोला जा रहा है. 

राजद की तरफ से कई बार जदयू को दिया गया है गठबंधन में शामिल होने का निमंत्रण 
बता दें कि बिहार की सियासत में बार-बार यह बात सुनने को मिलती है कि NDA गठबंधन ज्यादा दिन चलनेवाली नहीं हैं और राजद के साथ जदयू मिलकर सरकार चलाएगी. वहीं कई बार राजद की तरफ से साफ तौर पर तो कई बार इशारों-इशारों में राजद के साथ गठबंधन में सामिल होने की पेशकश भी का जा चुकी है. इस सब के बीच जदयू और भाजपा गठबंधन के नेता इस बात को लेकर कहते रहे हैं कि यह गठबंधन मजबूत है और सरकार नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए गठबंधन की ही रहेगी. 

ये भी पढ़ें- कॉलेज के पास हॉस्टल लेकिन छात्राएं बाहर रहकर पढ़ाई को मजबूर, तस्वीर भयावह

इस सब के बीच राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जदयू का विलय राजद में करने की पेशकश कर दी. इसके बाद से ही प्रदेश में सियासी बवाल तेज हो गई है. 

उपेंद्र कुशवाहा ने जगदानंद सिंह के बयान पर दिखाए तीखे तेवर 
जगदानंद सिंह के द्वारा दिए गए इस बयान के जवाब में जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जगदानंद सिंह ज्यादा उम्र होने के कारण सठिया गए हैं. इस तरह के स्टेटमेंट देने का कोई अर्थ नहीं निकलता है. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार को जनता ने वर्ष 2025 तक के लिए बहुमत दिया है और उन्हें मुख्यमंत्री बनाया है और 5 साल तक नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में सरकार चलेगी. 

कुशवाहा बोले नीतीश के नेतृत्व में तेजी से हो रहा है प्रदेश का विकास 
कुशवाहा ने आगे कहा कि बिहार की सरकार हर क्षेत्र में तेज रफ्तार से विकास का कार्य कर रही है. जदयू के पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिन्हा के जहानाबाद पहुंचने पर मुख्यमंत्री कैसा हो आरसीपी बाबू जैसा हो के नारे के सवाल पर उपेंद्र कुशवाहा ने चुप्पी साध ली और कहा कि पूरे घटनाक्रम की जानकारी मिलने के बाद ही इस पर कुछ बोलूंगा. उन्होंने कहा कि कौन क्या नारेबाजी कर रहा है इसकी जानकारी मुझे नहीं है. बताते चले कि उपेंद्र कुशवाहा जहानाबाद जिला मुख्यालय स्थित इंदौर स्टेडियम में तीन दिवसीय खेल प्रतियोगिता के समापन समारोह मैं पुरस्कार वितरण करने आए थे. 

Trending news