शक्ति और भक्ति से नहीं मिलती सत्ता, मेवा खाने वाली कांग्रेस का हश्र और बुरा होगा- BJP
Advertisement

शक्ति और भक्ति से नहीं मिलती सत्ता, मेवा खाने वाली कांग्रेस का हश्र और बुरा होगा- BJP

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस आलाकमान की मति भ्रष्ट हो गयी है.

शक्ति और भक्ति से नहीं मिलती सत्ता, मेवा खाने वाली कांग्रेस का हश्र और बुरा होगा- BJP.

पटना: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस आलाकमान की मति भ्रष्ट हो गयी है. वह सत्ता का स्वाद चखने के लिए कभी 'शक्ति' को आजमाती है, तो कभी 'भक्ति' को.  

बीजेपी नेता अरविंद सिंह ने आज यहां कहा कि विधानसभा चुनाव में करारी हार से हताश कांग्रेस आलाकमान ने शक्ति सिंह गोहिल को बिहार प्रभारी के पद से हटा कर भक्त चरण दास को बिहार का प्रभारी बनाया है. 

इस बदलाव से कांग्रेस की किस्मत नहीं बदलनेवाली. 'शक्ति' और 'भक्ति' से सत्ता नहीं मिलती है. जनता उसी को सत्ता सौंपती है, जिस पर भरोसा होता है. जिसमें सेवा की भावना होती है. मेवा खाने के लिए राजनीति करनेवालों का वहीं हश्र होता है, जो बिहार में राजद और कांग्रेस कांग्रेस हुआ है.

उन्होंने कहा कि असल में करारी हार के बाद विपक्षी दलों में हड़कंप मचा है. हार का ठीकरा सभी एक-दूसरे के सिर फोड़ने में जुटे हैं.

बता दें कि पिछले दिनों कांग्रेस में टूट की खबरों के बीच बिहार के सियासी गलियारे में बवाल मच गया है. सभी दलों के नेता-प्रवक्ता इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.