रांची: AJSU में शामिल हुआ कांग्रेस का ये दिग्गज नेता, कहा- कार्यकर्ता छूट जाएगा तो कोई नहीं पूछेगा

प्रदीप बालमुचू ने कहा कि आजसू मेरे लिए नया दल नही है. मैं राजनीतिक जीवन के दौरान आजसू से जुड़ा था. उन्होंने कहा कि छात्र जीवन में आजसू के अलग झारखंड के आंदोलन का मैं भी हिस्सा रहा था. 

रांची: AJSU में शामिल हुआ कांग्रेस का ये दिग्गज नेता, कहा- कार्यकर्ता छूट जाएगा तो कोई नहीं पूछेगा
प्रदीप बालमुचू आजसू में शामिल हो गए.

सौरभ शुक्ला ,रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly election) पूर्व कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्यसभा सासंद प्रदीप बालमुचू (Pradeep Balmuchu) गुरुवार को आजसू (AJSU) में शामिल हो गए. इस दौरान प्रदीप बालमुचू ने कहा कि आजसू में शामिल होकर प्रसन्नता हो रही है.उन्होंने कहा कि आजसू मेरे लिए नया दल नही है. मैं राजनीतिक जीवन के दौरान आजसू से जुड़ा था.

उन्होंने कहा कि छात्र जीवन में आजसू के अलग झारखंड के आंदोलन का मैं भी हिस्सा रहा था. घाटशिला से पूर्व विधायक प्रदीप बालमुचू ने कहा कि आजसू में शामिल होने को लेकर मेरे विषय मे बहुत सारी चर्चा भी हो रही है. 

प्रदीप बालमुचू ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने जीतना मुझे दिया, मैंने भी सच्ची निष्ठा के साथ पार्टी के लिए काम किया है. मैं पहले भी आजसू में था और उसके बाद कांग्रेस में ही शामिल हुआ था. आज कांग्रेस पार्टी छोड़ते हुए मुझे भी तकलीफ हो रही है, लेकिन मेरे पास जनता का दबाव है. जिस कारण मुझे आजसू में शामिल होने का निर्णय लेना पड़ा. मेरा कार्यकर्ता छूट जाएगा तो मुझे कोई दल नहीं पूछने वाला है.

वहीं, इस मौके पर आजूस सुप्रीमों सुदेश महतो ने कहा कि प्रदीप बालमुचू के आने से टीम को ताकत मिलेगा. साथ ही वो आजसू के साथ जुड़ कर ताकत के साथ काम करेंगे.सुदेश महतो ने कहा कि राजनीति में कयास और कल्पना से इतर आजसू की तैयारी 26 सीटों पर हैं. उन्होंने कहा कि सांसद-विधायक बनने से पहले जनता के लिए क्या करना है इस पर हमारा ध्यान है.