जानें, CM नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर से क्‍यों कहा- 'जवाब देने के लिए बिहार आऊंगा'

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के बयान पर जेडीयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

जानें, CM नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर से क्‍यों कहा- 'जवाब देने के लिए बिहार आऊंगा'
प्रशांत किशोर और नीतीश कुमार. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. प्रशांत किशोर ने कहा, 'नीतीश जी बोले, आपको मेरे जवाब का इंतजार करना चाहिए. मैं उसका जवाब देने के लिए बिहार आऊंगा.'

दरअसल, जनता दल यूनाइटेड की एक अहम बैठक मंगलवार को सीएम आवास पर हुई. इस बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित जेडीयू के तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद रहे, लेकिन दिलचस्प बात ये रही कि इस बैठक में जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर को नहीं बुलाया गया.

वहीं, जब बैठक के बाद सीएम नीतीश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और उनसे प्रशांत किशोर को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'किसी ने एक पत्र लिखा जिसका मैंने जवाब दिया, कोई ट्वीट कर रहा है, उसे ट्वीट करने दें. मुझे इसके साथ क्या करना है? पार्टी (जेडीयू) में कोई भी तब तक रह सकता है जब तक वह चाहे, वह चाहे तो जा सकता है. क्या आप जानते हैं कि वो पार्टी में कैसे शामिल हुए? अमित शाह ने मुझे उन्हें शामिल करने के लिए कहा?'

बता दें कि प्रशांत किशोर लगातार पार्टी लाइन से हटकर बयानबाजी कर रहे हैं. पीके के बयान को लेकर जहां जेडीयू बैकफुट पर है तो वहीं, विपक्षी इसको लेकर जेडीयू पर हमलावर हैं.