पटना: पीके का बड़ा बयान, कहा- 'प्रियंका गांधी बड़ा चेहरा, इसका फायदा कांग्रेस को आगे मिलेगा'

नवजीत, पटना : जेडीयू नेता प्रशांत किशोर आज मीडिया से मुखातिब हुए और उन्होंने कई मुद्दों पर खुलकर बात की. प्रशांत किशोर ने 3-4 दलों के गठबंधन एनडीए को सफल बताया और 5-7 दलों से अधिक वाले मोर्चे को विफल गठबंधन कहा है. पीके ने साफ तौर पर कहा है कि कागज पर महागठबंधन मजबूत दिख रहा लेकिन सभी पार्टियों को मैनेज करना काफी मुश्किल है.

उन्होंने कहा है कि 5 से अधिक पार्टी होने पर सभी नेताओं को संभालना मुश्किल हो जाता है. साथ ही उन्होंने कहा कि यदि महागठबंधन मैनेज करने में सफल रहती है तो ये अपने आप में सीखने वाली बात होगी. प्रियंका गांधी को सक्रिय राजनीति में आने पर प्रशांत किशोर ने कहा है कि वो बड़ा चेहरा हैं. उसका फायदा कांग्रेस को मिलेगा. हालांकि, इसके साथ उन्होंने कहा कि इसका लाभ इस लोकसभा में नहीं मिलेगा. कोई भी बड़ा चेहरा दो-तीन महीने में कुछ नही कर सकता. कांग्रेस पार्टी को प्रियंका गांधी का लाभ आगे जरूर मिलेगा.

प्रशांत किशोर ने महाराष्ट्र में शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे से मुलाकात पर भी मीडिया से बात की. उन्होंने कहा कि शिवसेना एनडीए का हिस्सा है. हमलोग मुलाकात करते रहते हैं. इस मुलाकात से किसी को आश्चर्य नहीं होना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी और शिवसेना साथ काम कर रहे हैं. उद्धव ठाकरे ने मुझे बुलाया तो जाकर मुलाकात कर ली. एनडीए का हिस्सा होने के नाते यह मुलाकात हुई है.

उद्धव ठाकरे से मीटिंग पर उन्होंने कहा कि उत्तर भारत के लोगों की सुरक्षा और शांति की जिम्मेदारी उद्धव ठाकरे ने ली है. बिहारियों और उत्तर भारतीय की सुरक्षा की जिम्मेदारी उतना ही जितना महाराष्ट्र के लोगो की है. पीके ने बताया है कि उद्धव ठाकरे ने सुरक्षा का आश्वासन दिया है. देखना होगा कि वो क्या करते हैं.

सीएम नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री का चेहरा होने पर प्रशांत किशोर ने कहा है कि फिलहाल एनडीए में प्रधानमंत्री का चेहरे सबके सामने है. एनडीए का प्रधानमंत्री पहले से तय है. नरेंद्र मोदी एनडीए के प्रधानमंत्री है. नीतीश कुमार देश के बड़े नेता जरूर है लेकिन प्रधानमंत्री के चेहरे अभी नही. नीतीश कुमार की बड़ी भूमिका एनडीए में है.

English Title (For URL): 
Prashant Kishor says congress will get benefit after priyanka Gandhi's entry
Home Title: 

पटना: पीके का बड़ा बयान, कहा- 'प्रियंका गांधी बड़ा चेहरा, इसका फायदा कांग्रेस को आगे मिलेगा'

पटना: पीके का बड़ा बयान, कहा- 'प्रियंका गांधी बड़ा चेहरा, इसका फायदा कांग्रेस को आगे मिलेगा'
Caption: 
प्रशांत किशोर ने कहा है कि 5 से अधिक पार्टी होने पर सभी नेताओं को संभालना मुश्किल हो जाता है. (फाइल फोटो)
Yes
Is Blog?: 
No
Facebook Instant Article: 
Yes
Mobile Title: 
पटना: पीके का बड़ा बयान, कहा- 'प्रियंका गांधी बड़ा चेहरा, इसका फायदा कांग्रेस को आगे
Authored By: 
Zee News Desk
Heading for Modify by Author: 
Edited By:
Publish Later: 
No
Publish At: 
Monday, February 11, 2019 - 14:42