रांची से इलाज के लिए गुड़गांव शिफ्ट किए जाएंगे पूर्व CM शिबू सोरेन, कोविड पॉजिटिव आई है रिपोर्ट
Advertisement

रांची से इलाज के लिए गुड़गांव शिफ्ट किए जाएंगे पूर्व CM शिबू सोरेन, कोविड पॉजिटिव आई है रिपोर्ट

बोकारो स्टेशन पर शिबू सोरेन, ट्रेन में मेडिकल टीम के साथ सवार होंगे. जानकारी के अनुसार, शिबू सोरेन के लगभग शाम 4 बजे मेदांता रांची से ले जाया जा सकता है.

 शिबू सोरेन (Shibu Soren) को गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में शिफ्ट करने की तैयारी की जा रही है. (फाइल फोटो)

रांची: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और जेएमएम (JMM) के केंद्रीय अध्यक्ष शिबू सोरेन (Shibu Soren) को गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में शिफ्ट करने की तैयारी की जा रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, शिबू सोरेन को भुवनेश्वर-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस से ले जाया जाएगा.

बोकारो स्टेशन पर शिबू सोरेन, ट्रेन में मेडिकल टीम के साथ सवार होंगे. जानकारी के अनुसार, शिबू सोरेन को मंगलवार को मेदांता रांची से ले जाया जा सकता है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कोविड मरीज को ऑक्सीजन की समस्या होती है. ऐसे में एयर एंबुलेंस से ले जाने पर ऊपर ऑक्सीजन लेवल डाउन होने की संभवाना होती है.

ऐसे में कंप्लीट मेडिकल टीम के साथ ट्रेन से भेजे जाने की तैयारी है. जानकारी के अनुसार, शिबू सोरेन को मेदांता गुरुग्राम भेजने के लिए सीएम हेमन्त सोरेन (Hemant Soren) बोकारो जाएंगे. बता दें कि, शनिवार को शिबू सोरेन और उनकी पत्नी की कोरोना वायरस (Coronavirus) रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

इसके बाद से दोनों होम आईसोलेशन में थे और चिकित्सकों की टीम दोनों का घर पर ही इलाज कर रही थी. लेकिन होम आइसोलेशन में रखने के बाद, सोमवार को एहतियातन शिबू सोरेन को मेदांता रांची में शिफ्ट किया गया है.