close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सहरसा में महंत की हत्या से इलाके में सनसनी, पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया

जिस तरह से हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है उससे स्थानीय लोग हैरान हैं. पुलिस भी समझ नहीं पा रही है कि हत्या के पीछे की वजह क्या है.

सहरसा में महंत की हत्या से इलाके में सनसनी, पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया
बिहार में महंत की हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सहरसा: बिहार में अपराध (Bihar Crime) का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. मंगलवार की रात अपराधियों ने एक राम जानकी ठाकुरबाड़ी के महंत की हत्या (Murder) कर दी, जिससे इलाके में सनसनी फैली गई. पुलिस ने मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है. 

महंत कपलेश्वर यादव ठाकुरबाड़ी स्थित कमरे में सो रहे थे. इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने महंत पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक के गले और सिर पर कई जख्म पाए गए हैं. मृतक महंत कपलेश्वर यादव काफी दिनों से ठाकुरबाड़ी में महंत थे और पूजा पाठ करते थे.  

जिस तरह से हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है उससे स्थानीय लोग हैरान हैं. पुलिस भी समझ नहीं पा रही है कि हत्या के पीछे की वजह क्या है. हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इस घटना से इलाके के लोग सकते में हैं, वहीं पुलिस ने परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी है. बिहार में बढ़ते क्राइम ग्राफ को लेकर विपक्ष लगातार सवाल कर रहा है.

-- Saloni Shrivastava, News Desk