झारखंडः कल पलामू पहुचेंगे पीएम मोदी, मंडल सिचाई योजना का करेंगे शिलान्यास

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शनिवार सुबह ग्यारह बजे पीएम मोदी पलामू मेदिनीनगर चियांकी हवाई डड्डा पहुंचेगे

झारखंडः कल पलामू पहुचेंगे पीएम मोदी, मंडल सिचाई योजना का करेंगे शिलान्यास
पीएम मोदी शनिवार को पलामू कार्यक्रम में होंगे शामिल. (फाइल फोटो)

अमित/पलामूः पलामू में पीएम मोदी के कार्यक्रम की तैयारी पूरी कर ली गई है. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शनिवार सुबह ग्यारह बजे पीएम मोदी पलामू मेदिनीनगर चियांकी हवाई डड्डा पहुंचेगे. पीएम मोदी का स्वागत करने के लिए सीएम रघुवर दास मौजूद होंगे. वहीं, शुक्रवार को पीएम मोदी के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने के लिए स्थल पर खुद रघुवर दास पहुंचकर निरीक्षण किया.

पलामू प्रमंडल के लोगों के लिए कल ऐतिहासिक दिन रहेगा जब देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मेदिनीनगर के चियाकी हवाई अडडा से दो दशकों से लंबित उतरकोयल मंडल सिंचाई योजना का शिलान्यास करेंगे. अन्य कई योजनाओं का भी पीएम करेंगे शिलान्यास करेंगे. 

कार्यक्रम के लिए चियांकी हवाई अड्डा पर सभी तैयारी पूरी कर ली गई है. तीन पंडाल बनाये गये हैं जबकि मुख्य मंच भव्य बनाया गया है. इस कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लेने खुद सीएम रघुवर दास पहुंचे. निरीक्षण के दौरान सीए सुधिर त्रिपाठी डीजीपी डीके पांडेय समेंत पलामू सांसद बीडी राम चतरा सांसद सुनिल सिंह मौजूद थे. 

वहीं, सीएम रघुवर दास ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुऐ कहा कि कार्यक्रम को लेकर एसपीजी की टीम ने आज हेलीकॉप्टर का मॉक लैंडिंग भी कराया गया है. जिसमें वायुसेना के दो हेलीकॉप्टर से लैंडिग कराकर टेस्ट किया गया. पलामू में सीएम ने मीडिया से बात करने के दौरान कहा कि पलामू प्रमंडल के किसानों के लिए सरकार पूरी तरह से गंभीर है.

वहीं, पीएम के कार्यक्रम की तैयारी को लेकर सुरक्षा बलों व होमगार्ड के जवानों को आज ड्यूटी को लेकर प्रशिक्षण भी दिया गया. चियांकी हवाई अड्डा पर अभियान एसपी ने जवानों को सुरक्षा मानकों की जानकारी दी.

पीएम मोदी बिहार के गया ऐयरपोर्ट से सीधा पलामू के लिए निकलेंगे. जहां चियांकी हवाई अड्डा मैदान में होनेवाले कार्यक्रम में शामिल होंगे और यहां के लोगों को एक ऐतिहासिक सौगात देंगे.