कैमूर: जेल नहीं जाने के लिए कैदी ने बनाया बहाना, लेकिन पुलिस ने किया प्लान फेल
Advertisement

कैमूर: जेल नहीं जाने के लिए कैदी ने बनाया बहाना, लेकिन पुलिस ने किया प्लान फेल

बिहार के कैमूर में हत्या के मामले में आरोपी अपराधी ने जेल नहीं जाने के लिए ढेरों बहाने बनाए लेकिन पुलिस के आगे उसकी सारी प्लानिंग फेल हो गई. 

अजय पांडे ने तबियत खराब होने की बात कही जिसके बाद पुलिस ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

कैमूर: बिहार के कैमूर में हत्या के मामले में आरोपी अपराधी ने जेल नहीं जाने के लिए ढेरों बहाने बनाए लेकिन पुलिस के आगे उसकी सारी प्लानिंग फेल हो गई. दरअसल अपराधी अजय पांडेय ने तबियत खराब होने की बात कही जिसके बाद पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. 

मामले की गंभीरता को देखते हुए सदर अस्पताल के सिविल सर्जन ने खुद कैदी की जांच की. कैदी का अल्ट्रासाउंड और एक्स-रे कराया गया. अल्ट्रासाउंड और एक्स-रे की रिपोर्ट में कुछ भी नहीं पाया गया. कैदी के सभी रिपोर्ट बिल्कुल सही आए. दरअसल जेल जाने से वो खुद को बचाना चाहता था. इसके लिए उसने सारी साजिश रची. 

सदर अस्पताल में जब अपराधी को पूरी तरह से जांच हो गई. जब अपराधी को पूरी तरह से मेडिकली फिट बताया और उसके बाद पुलिस ने कोर्ट में अपराधी का बयान दर्ज करवा कर उसे जेल भेज दिया गया. दरअसल 20 अक्टूबर को भगवान थाना बलीपुर में एक युवक की गला काट कर हत्या कर दी गई थी.

हत्या के आरोप में कैदी पर एफआईआर दर्ज था. पुलिस ने आरोपी को 11 नवंबर की सुबह गिरफ्तार किया था. जिसके बाद मृतक के पिता ने केस किया था और एफआईआर में अजय पांडेय, सोनू पांडेय और मुन्ना पांडेय का नाम दर्ज कराया गया था जिसके बाद अजय पांडेय को गिरफ्तार किया गया था.