close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दरभंगा के मंडल कारा में कैदी की आत्महत्या, फंदे में झूलता मिला शव

दरभंगा स्थित मंडल कारा में एक कैदी ने आत्महत्या कर ली है. खबरों के मुताबिक, कैदी ने देर रात खुद को फांसी लगा लिया. 

दरभंगा के मंडल कारा में कैदी की आत्महत्या, फंदे में झूलता मिला शव
दरभंगा मंडल कारा में कैदी ने आत्महत्या कर ली.

मुकेश/दरभंगाः बिहार के दरभंगा स्थित मंडल कारा में एक कैदी ने आत्महत्या कर ली है. खबरों के मुताबिक, कैदी ने देर रात खुद को फांसी लगा लिया. वहीं, घटना के बाद जेल में शोर शुरू हो गया. मौके पर आई पुलिसर्मियों ने वरीय पदाधिकारियों को इस घटना के बारे में सूचना दी.

मंडल कारा अधीक्षक उमाकांत पांडेय ने इस घटना की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि मंडल कारा में एक कैदी ने बुधवार देर रात को फांसी लगा ली. अब इस मामले की जांच की जाएगी.

बताया जा रहा है कि जिस कैदी ने आत्महत्या की है वह हत्या के मामले में दरभंगा मंडल कारा में बंद थे. कैदी की पहचान सिंहवाड़ा निवासी भोलू कुमार उर्फ रंजन सिंह के रूप में हुई है. कहा जा रहा है कि यह घटना बुधवार रात करीब 1 से 2 बजे के बीच हुई है.

हालांकि, इस घटना के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. फिलहाल पुलिस ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि एक कैदी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. लेकिन घटना को लेकर अधिक जानकारी नहीं दी गई.

वहीं, कैदी के आत्महत्या करने के बाद सवाल उठ रहा है कि आखिर कैदी ने सुसाइड क्यों कि, क्या वह अपने ऊपर लगे आरोप से परेशान था या फिर उसकी मानसिक दशा खराब थी. अगर ऐसी थी तो क्या उसका इलाज चल रहा था. घटना के बाद ऐसे कई और सवाल हैं. लेकिन इन सभी सवालों का पता पुलिस जांच के बाद ही मालूम होगा.