close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दरभंगा : बाढ़ पीड़ितों ने विधायक संजय सरावगी के घर के बाहर किया जमकर हंगामा

इस दौरान विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई. स्थिति देख पुलिस को सुचना दी गयी.

दरभंगा : बाढ़ पीड़ितों ने विधायक संजय सरावगी के घर के बाहर किया जमकर हंगामा
संजय सरावगी के घर के बाहर बाढ़ पीड़ितों का हंगामा. (फाइल फोटो)

दरभंगा : बिहार के दरभंगा में बाढ़ का कहर तो समाप्त हो गया, लेकिन बाढ़ पीड़ितों की पीड़ा कम होने का नाम नहीं ले रही है. लोग समस्या का समाधान नहीं होता देख अब जनप्रतिनिधि का घेराव कर रहे हैं. इसी कड़ी में शहर के वार्ड नंबर 8, 9 और 23 के सैकड़ों पीड़ितों ने शुक्रवार को स्थानीय विधायक संजय सरावगी के घर का घेराव किया.

इस दौरान विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई. स्थिति देख पुलिस को सुचना दी गयी. सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. इस बीच विधायक ने घर बाहर निकलकर लोगों की समस्याओं को सुनी. इस दौरान उन्होंने लोगों से राजनीति से बचने की सलाह दी.

साथ ही विधायक ने सभी को आश्वासन देते हुये कहा कि सरकार वचनबद्ध है. जिस किसी के घर में पानी गया, उनकी सूची में नाम आते ही जांच कराकर मुआवजा दिया जाएगा. लोगों को अपना सूची की कॉपी जमा कराने की बात कही. विधायक संजय सरावगी ने लोगों को हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया. 

वहीं, बाढ़ पीड़ितों ने आरोप लगाया कि विधयाक ने पूर्व में 1200 लोगों के नाम सूची में होने का दावा किये थे, लेकिन वर्तमान में सिर्फ 527 पीड़ितों का नाम ही दर्ज है. इसी पर गुस्साकर लोगों ने उनके घर का घेराव किया है.

लाइव टीवी देखें-: