close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पंजाब CM कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी के साथ ठगी, एटीएम की जानकारी लेकर निकाले 23 लाख

झारखंड के जामताड़ा के साइबर ठग ने 23 लाख की साइबर ठगी की है. ठगी के आरोपी अताउल अंसारी को जामताड़ा से गिरफ्तार कर अपने साथ पंजाब ले गई है.

पंजाब CM कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी के साथ ठगी, एटीएम की जानकारी लेकर निकाले 23 लाख
प्रिनित कौर पंजाब के सीएम कैप्टर अमरिंदर सिंह की पत्नी और सांसद हैं.

नई दिल्ली/जामताड़ा: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी प्रिनित कौर के साथ 23 लाख की ठगी का मामला सामने आया है है. सीएम अमरिंदर सिंह की पत्नी प्रिनित कौर सांसद हैं.
 
झारखंड के जामताड़ा के साइबर ठग ने 23 लाख की ठगी की है. ठगी के आरोपी अताउल अंसारी को जामताड़ा से गिरफ्तार कर अपने साथ पंजाब ले गई है.

 

आरोपी के पास से सात महंगे मोबाइल, कई बैंक के एटीम कार्ड और बैंक का पासबुक बरामद किया है. अताउल अंसारी जामताड़ा के करमाटांड़ थाना इलाके के फोफनाद रहनेवाला है. उसने फर्जी बैंक अधिकारी बनकर प्रिनित कौर को ठगा था. 

पुलिस ने जांच में पाया कि अताउल अंसारी ने एटीएम का सीवीवी और पासवर्ड समेत सारी जानकारी सैलेरी अकाउंट में डालने के नाम पर ली और वो पिछले तीन दिनों से लगातार पैसे निकाल रहा था. पंजाब पुलिस द्वारा सारी जानकारी शेयर करने के बाद आरोपी को जामताड़ से पकड़ा गया. 

आपको बता दें कि जामताड़ा से पहले भी कई बार साइबर ठगी के मामले आए हैं. पुलिस भी यहां कई अपराधियों पर शिकंजा कस चुकी है लेकिन ऐसे मामलों में कमी नहीं आ रही है. अब यहां से वीआईपी लोगों को भी निशाना बनाया जा रहा है. अताउल के खिलाफ पंजाब के पटियाला में ठगी का मामला दायर है.