पूर्णियां के IG विनोद कुमार की कोरोना से मौत, AIIMS में चल रहा था इलाज
Advertisement

पूर्णियां के IG विनोद कुमार की कोरोना से मौत, AIIMS में चल रहा था इलाज

बिहार के पूर्णिया के आईजी विनोद कुमार की भी करोना वायरस से मौत हो गई. विनोद कुमार पटना एम्स में चल इलाज चल रहा था. इस दौरान उनकी मौत हो गई.

पूर्णियां के IG विनोद कुमार की कोरोना से मौत हो गई. (फाइल फोटो)

पटना: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (Coronavirus) अपनी चेपट में अब तक लाखों लोगों को भारत में ले चुका है. इस बीच, बिहार के पूर्णिया के आईजी विनोद कुमार की भी करोना वायरस से मौत हो गई. विनोद कुमार पटना एम्स (AIIMS) में चल इलाज चल रहा था. इस दौरान उनकी मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार,  विनोद कुमार ने बिहार पुलिस सर्विस के तहत जॉइन किया था. वह 2011 में आईपीएस (IPS) बनाए गए. इन्हें आईपीएस का 2001 बैच मिला था. 20 अगस्त 2019 को विनोद कुमार पूर्णिया रेंज के आईजी बने थे. 16 अक्टूबर को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वे पटना एम्स में इलाज के लिए भर्ती हुए थे.

शनिवार रात 11 बजे उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि  पटना एम्स में 2 दिन से इलाज चल रहा था. एम्स के मेडिकल सुपरिटेंडेंट ने इसकी पुष्टि की है. वहीं, यह भी बताया जा रहा है कि बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 15 अक्टूबर को कटिहार में आईजी विनोद कुमार कोढ़ा धाना में बैठक की थी. यह बैठक देर रात तक चली थी. इस बैठक में पुलिस और अर्द्धसैनिक बल के अधिकारी मौजूद थे.