Purnia Samachar: 80 लाख रुपए का Brown Sugar बरामद, 6 तस्कर गिरफ्तार

Purnia News: स्मैक तस्करों से पूछताछ के कम में पुलिस को बताया कि ये लोग पश्चिम बंगाल की गार्डन तथा अन्य स्थानों से इसे खरीद कर लाते है तथा पूर्णियां एवं इसके आस-पास की जिलों में खपत करवाते हैं.

Purnia Samachar: 80 लाख रुपए का Brown Sugar बरामद, 6 तस्कर गिरफ्तार
ब्राउन सुगर बरामद समेत 6 तस्कर गिरफ्तार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Purnia: जिला पुलिस ने करीब 80 लाख रुपये कीमत का करीब डेढ़ किलोग्राम ब्राउन सुगर बरामद कर इस सिलसिले में छह तस्करों को गिरफ्तार किया है.
गिरफ्तार तस्करों की पहचान अमन कुमार सिंह, अमृत कुमार उर्फ साजन, सत्यम कुमार सिंह, रतन मोहन सिंह उर्फ चिकू, अविनाश कुमार उर्फ आकाश और अमित कुमार उर्फ जयकर के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें-Lakhisarai: दोस्त निकला धोखेबाज, मौके का फायदा उठाकर भाभी के साथ कर दी ऐसी हरकत

 

पुलिस को इनके पास से एक किलोग्राम 550 ग्राम ब्राउन सुगर, आठ मोबाईल फोन और दो कारें मिलीं. पूर्णिया में स्मैक के बढ़ते कुप्रभाव को रोकने के लिए पुलिस अधीक्षक दया शंकर के द्वारा विशेष छापामारी दल का गठन किया गया था. इस दल ने विशेष सूचना के आधार पर मंगलवार को तस्करों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया और छापामारी करते हुए स्मैक तस्कर गिरोह के सरगना अमन सिंह सहित उसके गिरोह के अन्य पांच सदर्स्यों को गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें-Bhagalpur: जोश में शख्स ने खोया होश, 70 रुपए के Condom के लिए गंवाए 3 लाख रुपए

सिंह हत्या, लूट और रंगदारी के कई मामलों में संलिप्त रहा है. स्मैक तस्करों से पूछताछ के कम में पुलिस को बताया कि ये लोग पश्चिम बंगाल की गार्डन तथा अन्य स्थानों से इसे खरीद कर लाते है तथा पूर्णियां (Purnia News) एवं इसके आस-पास की जिलों में खपत करवाते हैं.

(इनपुट-भाषा)