Katihar: गंगा में डूबते शख्स को देखकर भी तमाशबीन बनी रही भीड़, शादी की सालगिरह से एक दिन पहले हुई मौत

Katihar News: युवक अपने दोस्त की मां के अंतिम संस्कार में मनिहारी के गंगाघाट पर आया था. इसी दौरान नहाने के क्रम में डूबने से उसकी मौत हो गई.  

Katihar: गंगा में डूबते शख्स को देखकर भी तमाशबीन बनी रही भीड़, शादी की सालगिरह से एक दिन पहले हुई मौत
कटिहार में गंगा में डूबने से शख्स की मौत

Katihar: बिहार के कटिहार में एक शख्स के गंगा नदी में डूबने की खबर सामने आई है. जानकारी के अनुसार, नदी में युवक को डूबते देखने के बावजूद भीड़ तमाशबीन बन युवक को डूबते हुए देखती रही. भीड़ में से किसी ने भी उसे बचाने का प्रयास नहीं किया.
 
बाद में करीब तीन घंटों की कड़ी मशक्कत पर गोताखोरों की टीम ने शव को बरामद किया. आज मृतक की शादी की दूसरी सालगिरह थी. युवक अपने दोस्त की मां के अंतिम संस्कार में मनिहारी के गंगाघाट पर आया था. अंतिम संस्कार के बाद नदी में स्नान के दौरान यह हादसा हुआ.
 
मृतक की पहचान कटिहार के तेजाटोला स्थित शिवमूर्ति सिंह के तौर पर हुआ है. शख्स का उम्र 35 साल बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार, कटिहार तेजाटोला निवासी शिवमूर्ति अपनी दोस्त की मां अरूणा देवी के शव के दाह संस्कार में गंगाघाट पहुंचे थे.
 
मृतक मेडिकल एमआर का काम करता था. मनिहारी गंगा घाट पर चश्मदीद कटिहार तेजाटोला निवासी कन्हैया झा ने बताया कि शिवमूर्ति सिंह मेरा दोस्त था. वह स्नान करने गया. स्नान के क्रम में वह डूबने लगा.

ये भी पढ़ें- Katihar: दुखद! मछली पकड़ने के दौरान नदी में डूबे 6 बच्चे, दो की मौत
 
कन्हैया ने बताया कि हमलोगों ने उसे बचाने के लिए स्थानीय नाविकों से खूब गुहार लगायी. लेकिन कोई भी उसे बचाने के लिए नहीं गया. मेरे सामने मेरा दोस्त डूब गया. गंगा घाट पर डूबने की सूचना पर मनिहारी अनुमंडल प्रशासन और स्थानीय मनिहारी पुलिस पहुंचकर तीन घंटों के बाद गोताखोरों की मदद से शव की बरामदगी कर ली है.  
 
दाह संस्कार में आए लोग अब सदमे में हैं. शिवमूर्ति सिंह की दो वर्ष पहले शादी हुई थी. बताया गया कि आज उनकी शादी का दूसरा वर्षगांठ है.

(इनपुट- राजीव रंजन)