close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेटी मीसा के लिए प्रचार कर रही राबड़ी देवी, कहा- लालू ने ही बनाया था रामकृपाल को नेता

आरजेडी नेता राबड़ी देवी अपनी बेटी मीसा भारती के लिए चुनाव प्रचार कर रही है.

बेटी मीसा के लिए प्रचार कर रही राबड़ी देवी, कहा- लालू ने ही बनाया था रामकृपाल को नेता
राबड़ी देवी मीसा भारती के लिए प्रचार कर रही है.

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद की अनुपस्थिति में अब बिहार के पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार की कमान उनकी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने संभाल ली है. गुरुवार को दोपहर में राबड़ी अपनी पुत्री और पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से राजद की प्रत्याशी मीसा भारती के लिए वोट मांगने निकलीं.

राबड़ी दोपहर में दियारा क्षेत्र में पहुंची और लोगों से मुलाकात की तथा मीसा को जीताने की अपील की. इस दौरान उनके साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे. दानापुर दियारा क्षेत्र में उन्होंने केंद्र और बिहार की नीतीश सरकार की आलोचना भी की.

साथ ही राबड़ी देवी ने बीजेपी उम्मीदवार रामकृपाल यादव पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि रामकृपाल को लालू यादव ने ही नेता बनाया. वह उस वक्त कुट्टी (घास) काट कर बेचा करते थे. अब वह बीजेपी में चले गए हैं तो बहुत बोल रहे हैं. उन्हें लालू यादव ने राज्यसभा तक भेजा था.

आपको बता दें कि रामकृपाल यादव पहले आरजेडी में थे. लेकिन 2014 के लोकसभा चुनाव में वह बीजेपी में शामिल हो गए थे. साथ ही पाटलीपुत्र से चुनाव भी जीते थे.

वहीं, लालू प्रसाद बड़ी बेटी मीसा भारती पाटलिपुत्र सीट से महागठबंधन की उम्मीदवार थी. इस बार भी वह यहां से उम्मीदवार है. उनका मुख्य मुकाबला एनडीए प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव से है.

पाटलिपुत्र में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में 19 मई को मतदान होना है.