...तो सिनेमा हॉल या मॉल जाने वाली नहीं बल्कि ऐसी बहू चाहिए राबड़ी देवी को!

राबड़ी देवी अपने दोनों बेटों के लिए बहू ढूंढ़ रही हैं. राबड़ी और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव बिहार सरकार में मंत्री हैं. तेजस्वी बिहार सरकार में उप-मुख्यमंत्री हैं और तेज प्रताप यादव स्वास्थ्य मंत्री हैं. 

...तो सिनेमा हॉल या मॉल जाने वाली नहीं बल्कि ऐसी बहू चाहिए राबड़ी देवी को!
राबड़ी देवी अपने दोनों बेटों के लिए बहू ढूंढ़ रही हैं.

पटना: राबड़ी देवी अपने दोनों बेटों के लिए बहू ढूंढ़ रही हैं. राबड़ी और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव बिहार सरकार में मंत्री हैं. तेजस्वी बिहार सरकार में उप-मुख्यमंत्री हैं और तेज प्रताप यादव स्वास्थ्य मंत्री हैं. 

मीडिया सूत्रों के मुताबिक 11 जून को लालू यादव के जन्मदिन पर आयोजित समारोह में राबड़ी देवी ने कहा कि उन्हें 'सिनेमा हॉल और मॉल जाने वाली' बहू के तौर पर नहीं चाहिए. खास कर के तेज प्रताप के लिए क्योंकि वह खुद भी बहुत धार्मिक हैं.हमें घर चलाने वाली लड़की चाहिए जो बड़े बुजुर्ग का का आदर करने वाली हो, जैसे हम हैं वैसी लड़की चाहिए. जन्मदिन समारोह में जब राबड़ी से उनके बेटों की शादी से जुड़ा सवाल पूछा गया था.

गौरतलब है कि लालू यादव और राबड़ी देवी की कुल 9 संतानें हैं जिनमें दो बेटे और नौ बेटियां हैं. पिछले काफी समय से लालू प्रसाद यादव के बेटों के शादी को लेकर मीडिया से लेकर राजनीतिक हल्कों में उत्सुकता बनी हुई है. दोनों ही बेटों को जन्मदिन के मौकों पर लड़कियों की लाइन तक लग जाती है.