पहली बार लालू यादव से मिलने RIMS पहुंची राबड़ी देवी, पारिवारिक मतभेदों पर चर्चा संभव
Advertisement

पहली बार लालू यादव से मिलने RIMS पहुंची राबड़ी देवी, पारिवारिक मतभेदों पर चर्चा संभव

रिम्स के पेइंग वार्ड में बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की मुलाकात होगी. चारा घोटाला मामले में लालू यादव को सजा होने के बाद पहली बार उनसे मिलने राबड़ी देवी पहुंची हैं.

लालू प्रसाद यादव से मिलने आज उनकी पत्नी राबड़ी देवी रांची पहुंची हैं. (फाइल फोटो)

रांची: लालू प्रसाद यादव से मिलने आज उनकी पत्नी राबड़ी देवी रांची पहुंची हैं. रिम्स के पेइंग वार्ड में बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की मुलाकात होगी.

चारा घोटाला मामले में लालू यादव को सजा होने के बाद पहली बार उनसे मिलने राबड़ी देवी पहुंची हैं. इस मुलाकात के दौरान दोनों के बीच पारिवारिक मुद्दों समेत राजनीतिक मुद्दों पर भी चर्चा होने की संभावना है. 

आपको बता दें कि राबड़ी देवी 11 बजे रांची पहुंच चुकी हैं और उन्होंने लालू यादव से मुलाकात के लिए विशेष अनुमति मिली है. माना जा रहा है कि लालू परिवार में पारिवारिक मामला गहरा गया है इसलिए वो पहली बार रांची लालू यादव से मिलने के लिए पहुंची हैं. 

आपको बता दें कि जेल मैनुअल के हिसाब से हर शनिवार को लालू यादव से तीन लोगों को मिलने की अनुमति है लेकिन आज राबड़ी देवी विशेष रूप से उनसे मिलने पहुंची हैं. कुछ दिनों पहले लालू यादव की बेटी और समधी भी उनसे मिलने पहुंचे थे.