'कोई मरता है तो बोल दो, दूसरी बीमारी से मरा है, सिम्पल': राबड़ी देवी

 बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha Chunav 2020) के मद्देनजर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है. इसी क्रम में बिहार की पू्र्व मुख्यमंत्री और आरजेडी (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की पत्नी राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने ट्वीट कर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार पर हमला किया है.  

'कोई मरता है तो बोल दो, दूसरी बीमारी से मरा है, सिम्पल': राबड़ी देवी
राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने ट्वीट कर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार पर हमला किया है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha Chunav 2020) के मद्देनजर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है. इसी क्रम में बिहार की पू्र्व मुख्यमंत्री और आरजेडी (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की पत्नी राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने ट्वीट कर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार पर हमला किया है.

राबड़ी देवी ने बिहार में कोरोना वायरस (Coronavirus) की हो रही जांच पर सवाल उठाया है. राबड़ी देवी ने लिखा, 'बिहार का बहुचर्चित कोरोना मॉडल विश्व के बाकी देश अपना ले तो एक सेकंड में कोरोना वायरस खत्म हो जाएगा. ना कोई कोरोना जांच, ना कोई मामला. ना वेंटिलेटर और ना हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर की चिंता और ऊपर से सबसे कम केस का खिताब. कोई मरता है तो बोल दो, दूसरी बीमारी से मरा है. सिम्पल.'

इसके साथ ही, राबड़ी देवी ने एक पोस्टर भी शेयर किया है. जिसमें लिखा है, 'बिहार में दूसरे राज्यों के मुकाबले कोरोना की टेस्टिंग कम क्यों हो रही है? जवाब दो जनता को, क्या यही तुम्हारा सुशासन है.' बता दें कि, तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) भी लगातार कोरोना जांच पर सवाल उठाते रहे हैं.

गौरतलब है कि, वर्तमान में बिहार में 8979 कोरोना वायरस के मामले सामने आए हैं. इसमें से 6 हजार 930 मरीज ठीक हो चुके हैं और 1 लाख 98 हजार 385 सैंपल की जांच हो चुकी है. साथ ही, राज्य में रिकवरी रेट 70 प्रतिशत से अधिक है.