चोर की दाढ़ी में तिनका नहीं पूरा जंगल है: राबड़ी देवी

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता राबड़ी देवी ने ट्वीट कर राज्य में अपराध की स्थिति को लेकर नीतीश कुमार सरकार पर हमला किया है.

चोर की दाढ़ी में तिनका नहीं पूरा जंगल है: राबड़ी देवी
चोर की दाढ़ी में तिनका नहीं पूरा जंगल है: राबड़ी देवी.

पटना: विपक्ष नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहा है. इसी क्रम में, बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने बिहार सरकार पर निशाना साधा है. राबड़ी देवी ने ट्वीट कर बिहार में अपराध की स्थिति को लेकर राज्य सरकार पर हमला किया है.

राबड़ी देवी ने ट्वीट कर लिखा, 'यह कैसा सुशासन? चोर की दाढ़ी में तिनका नहीं पूरा जंगल है. 2019 में प्रत्येक माह अपराध के 22,424 मामले दर्ज हुए और लाखों घटनाएं हुई.' इससे पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने भी ट्वीट कर बिहार सरकार पर निशाना साधा था.

तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा, 'नीतीश सरकार से बाढ़, बेरोजगारी, महंगाई, अपराध, भ्रष्टाचार, शिक्षा, स्वास्थ्य और कोरोना पर सवाल पूछो तो वो सीधा पटना से पट्टाया और रांची से कराची पहुंच जाते हैं. 15 वर्षों के राजा पता नहीं क्यों मुद्दों से मुंह छुपाते भागते-फिरते हैं? सुशासनी बाबुओं के पास जवाब ही नहीं है.'

दरअसल, चुनाव को देखते हुए विपक्ष सरकार पर लगातार हमलावर है. विपक्ष कोरोना, बाढ़, बेरोजगारी, पलायन, कानून-व्यवस्था, स्वास्थ्य सुविधा सहित तमाम मुद्दों पर निशाना साध रहा है. आरजेडी का आरोप है कि, 15 साल के एनडीए के शासन में बिहार की स्थिति बद से बदतर हो गई और जनता इसका जवाब विधानसभा चुनाव में देगी.