close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रांची: तेजस्वी यादव का CM रघुवर पर निशाना, कहा- भ्रष्टाचार में डूबी है सरकार

तेजस्वी ने कहा कि झारखंड में रघुवर दास जी कहते हैं कि डबल इंजन की सरकार है. इनका एक इंजन अपराध में तो, दूसरी भ्रष्टाचार में डूबा है.

रांची: तेजस्वी यादव का CM रघुवर पर निशाना, कहा- भ्रष्टाचार में डूबी है सरकार
तेजस्वी ने कहा कि लालू यादव को डराया और तंग किया जा रहा है

रांची: रांची के हरमू मैदान में आरजेडी (RJD) नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने जन आक्रोश रैली (Jan Aakrosh rally) को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने झारखंड की रघुवर दास (Raghubar Das) सरकार पर जमकर निशाना साधा.

तेजस्वी ने कहा कि झारखंड में रघुवर दास जी कहते हैं कि डबल इंजन की सरकार है. इनका एक इंजन अपराध में तो, दूसरी भ्रष्टाचार में डूबा है. यहां तो गोली ऐसे चलती है, मानो सरकार नहीं, अपराधियों की सरकार है.

आरजेडी नेता ने कहा कि यहां सारी संपत्ति पूंजीपतियों को दे दी गई है. एक राजनीतिक षड्यंत्र के तहत आपके नेता लालू जी को डराया और तंग किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि कल मौसम खराब होने के कारण अपने पिता से नही मिल पाया, तो जेल मैन्युल के अनुसार मैंने जेल प्रशासन से अपने पिता से मिलने की आज अनुमति मांगी. 

तेजस्वी ने कहा कि अनुमति मांगने पर जेल सुप्रिटेंडें ने कहा कि रघुवर दास जी से कहलवा दीजिए. हमारे पिता का इतिहास उठा कर देख लीजिए, आज तक बीजेपी (BJP) से हाथ नहीं मिलाया, बल्कि लड़ाई लड़ने का काम किया है.