कोडरमा पहुंचे रघुवर दास, जन चौपाल लगा कर सुनी आम लोगों की बातें

कोडरमा के इंदरवा के बिरसा फुटबॉल मैदान में मुख्यमंत्री रघुवर दास के आगमन को लेकर जन चौपाल का आयोजन किया गया

कोडरमा पहुंचे रघुवर दास, जन चौपाल लगा कर सुनी आम लोगों की बातें
रघुवर दास ने कोडरमा के लोगों के साथ सीधा संवाद किया. (फाइल फोटो)
Play

कोडरमा: झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास इन दिनों कोडरमा के दौरे पर हैं. कोडरमा के इंदरवा के बिरसा फुटबॉल मैदान में मुख्यमंत्री रघुवर दास के आगमन को लेकर जन चौपाल का आयोजन किया गया, जहां मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कोडरमा के लोगों के साथ सीधा संवाद किया. 

चौपाल के दौरान बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे. मुख्यमंत्री ने लोगों की समस्याओं को लेकर उनसे सीधे-सीधे जानकारी ली और लोगों की समस्याओं के निपटारे को लेकर चौपाल में मौजूद अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए. 

जन चौपाल और सीधी बात कार्यक्रम के दौरान कई लोगों ने जिला प्रशासन के आला अधिकारियों की शिकायत भी की और कहा रोजगार की कम संसाधनों के बावजूद लोगों को बेवजह परेशान किया जा रहा है. कई महिलाओं ने रोजगार को लेकर आवाज बुलंद करते हुए चौपाल के दौरान मुख्यमंत्री से कोडरमा में माइका उद्योग को फिर से पुनर्जीवित करने की अपील की.

वहीं, मुख्यमंत्री रघुवर दास ने भी हर किसी की बातों को ध्यान से सुना और प्रशासन को भी मामलों में सख्ती बरतने के निर्दश दिया. कोडरमा के लोग भी सीधा संवाद से काफी संतुष्ट नजर आए. आपको बता दें कि आज रघुवर दास कोडरमा में

साथ ही आपको बता दें कि कोडरमा में अभ्रक क्षेत्र को बाल श्रम मुक्त बनाने की पहल में एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जहां झारखंड सरकार और कैलाश सत्यार्थी चिल्ड्रन फाउंडेशन के बीच बाल श्रम मुक्ति को लेकर एमओयू भी किया गया.