झारखंड नतीजों पर बोले रघुवर दास- हर जगह जयचंद होता है, उसके कारण मिली हार

 रघुवर दास ने बीजेपी प्रदेश कार्यालय में पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी. साथ ही उन्होंने कहा कि अटल जी ने जो रास्ते बताए हैं उस रास्ते पर चलते हुए काम करेगें. 

झारखंड नतीजों पर बोले रघुवर दास- हर जगह जयचंद होता है, उसके कारण मिली हार
रघुवर दास ने कहा कि हर जगह जयचन्द होता है, जयचन्द के कारण हार मिली है.

रांची: झारखंड के कार्यवाहक मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बीजेपी प्रदेश कार्यालय में पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी. साथ ही उन्होंने कहा कि अटल जी ने जो रास्ते बताए हैं उस रास्ते पर चलते हुए काम करेंगे. 

साथ ही उन्होंने कहा बीजेपी अटल जी के सपनों को लेकर चल रही है. बीजेपी सिर्फ सत्ता की राजनीति नहीं करती है. हम समाज और राष्ट्र की राजनीति करते हैं. इस मौके पर बीजेपी के पूव प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र राय भी मौजूद थे. इसके अलावे पार्टी के कार्यकर्ता भी कार्यक्रम में शामिल हुए.

वहीं, विधानसभा चुनाव में बीजेपी के हार पर रघुवर दास ने कहा कि हर जगह जयचन्द होता है, जयचन्द के कारण हार मिली है. अटल जी कहा करते थे कि कार्यकर्ता का पद कोई छीन नहीं सकता. कार्यकर्ता हूं, रहूंगा.

साथ ही उन्होंने कहा कि जब लोगों को कुछ नहीं मिला तो मेरे बारे में षड्यंत्र फैलाया गया, मुझे अहंकारी बताया गया, मेरे परिवार पर आरोप लगाया गया, मुझे छतीसगढ़ी बताया गया जब कि मेरा जन्म यही हुआ है. मैं आज भी चुनोती देता हूँ जमशेदपुर में एक घर को छोड़ कर मेरे पास कोई प्रोपर्टी नहीं.

इसके साथ ही रघुवर दस ने कहा कि विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिले हार की समीक्षा की जाएगी और हार के कारणों पर ध्यान दिया जाएगा.