झारखंड: हेमंत सरकार पर बरसे रघुवर दास, कहा- 'राज्य में बनती जा रही अराजकता की स्थिति'
Advertisement

झारखंड: हेमंत सरकार पर बरसे रघुवर दास, कहा- 'राज्य में बनती जा रही अराजकता की स्थिति'

रघुवर दास ने कहा कि हेमंत सोरेन सरकार वहां धारा 144 लगा कर प्रतिनिधि मंडल को जाने से रोकना चाहती है. साथ ही चीजों को छिपाना चाहती है.

रघुवर दास ने हेमंत सोरेन सरकार पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

रांची: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता रघुवर दास (Raghubar Das) ने हेमंत सोरेन (Hemant Soren) सरकार पर हमला बोला है. रघुवर दास ने कहा कि नई सरकार बनने के बाद एक महीने के अंदर झारखंड के लोग अपने राज्य में असुरक्षित महसूस कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि 7 गरीब आदिवासी का नरसंहार हुआ, 2 लापता लोगों को अब तक प्रशासन खोज नहीं पाई है, लोहरदगा में भी घटना घटी है. पूर्व सीएम ने कहा कि लगता है कि इस राज्य में अराजकता की स्थिति बनती जा रही है.

वहीं, बीजेपी के प्रतिनिधि मंडल को रोकने पर रघुवर दास ने कहा कि गुरुवार को मुख्यमंत्री उस जगह गए थे, मीडिया के सामने कहा था कोई भी यहां आ सकता है. लेकिन जब हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इतनी बड़ी घटना को सीरियस लिया है और प्रतिनिधि मंडल भेजा तो सरकार सारी चीजों को छिपाने चाहती हैं.

रघुवर दास ने कहा कि हेमंत सरकार वहां धारा 144 लगा कर प्रतिनिधि मंडल को जाने से रोकना चाहती है. साथ ही चीजों को छिपाना चाहती है. उन्होंने कहा कि लगता है दाल में कुछ काला है. 

पूर्व सीएम ने कहा कि लोकतंत्र में सबको अपनी बात कहने का अधिकार है, पर इस राज्य में अब आने-जाने और बोलने की आजादी भी छिनने का प्रयास हो रहा है.