11 जुलाई को अमित शाह का झारखंड दौरा, तैयारी में जुटी बीजेपी
Advertisement

11 जुलाई को अमित शाह का झारखंड दौरा, तैयारी में जुटी बीजेपी

बैठक में अमित शाह के पिछले दौरे के दौरान दिए गए टास्कों की समीक्षा भी हुई.

11 जुलाई को अमित शाह का झारखंड दौरा. (तस्वीर- Twitter)

रांची : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 11 जुलाई को झारखंड दौरे पर रहेंगे. उनके दौरे को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास की अध्यक्षता में पदाधिकारियों की बैठक हुई. इस दौरान सीएम ने शाह के दौरे को लेकर चल रही तैयारियों का रिपोर्ट लिया. इस बैठक में राज्य के सभी जिलों के अध्यक्ष शामिल हुए.

रघुवर दास की बैठक में राज्यसभा सांसद महेश पोद्दार और समीर उरांव भी शामिल हुए. बैठक में अमित शाह के पिछले दौरे के दौरान दिए गए टास्कों की समीक्षा भी हुई. 2019 लोकसभा चुनाव से पहले अमित शाह का झारखंड दौरा काफी अहम माना जा रहा है. बीते दिनों हुए उपचुनाव में सहयोगी आजसू के साथ गठबंधन में तालमेल की कमी भी दिखी थी.

झारखंड बीजेपी हर हाल में शाह के दौरे से ठीक पहले चुनाव के लिए मिशन मोड़ में आना चाहती है, जिससे कि अमित शाह जब 11 जुलाई को झारखंड आएं तो पार्टी उनके चुनावी मार्गदर्शन का लाभ ले सके.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह रांची में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ-साथ पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ भी मुलाकात करेंगे. इस दौरान वर्ष 2019 के लोकसभा और विधानसभा चुनावों में जीत का मंत्र कार्यकर्ताओं को देंगे.

झारखंड में 11 जुलाई को बैठक करने के बाद वह अगले दिन यानी 12 जुलाई को पटना जाएंगे. अमित शाह के दौरे की तैयारियों का जायजा लेने के लिए बीते दिनों केंद्रीय महासचिव अरुण सिंह रांची पहुंचे थे.